मुंबई

महावितरण के लंबित एवं नवीन उपकेन्द्र के कार्य जन प्रतिनिधियों की मांगों को शीघ्र पूरा करें

महावितरण के लंबित एवं नवीन उपकेन्द्र के कार्य
जन प्रतिनिधियों की मांगों को शीघ्र पूरा करें:- उपमुख्यमंत्री अजित पवार के निर्देश

माधा, करमाला, अकोले, नगर, खेड़, कोपरगांव, मोर्शी, कलवन, निफाड,
उपमुख्यमंत्री ने वसमत, बारामती तालुका में कार्यों की समीक्षा की

रिपोर्ट बाबू सिंह तोमर मुंबई

 

मुंबई: महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी (महावितरण) को राज्य के किसानों और नागरिकों की बिजली की मांग को पूरा करने के लिए लंबित कार्यों को तत्काल पूरा करना चाहिए। उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने आज संबंधित क्षेत्रों में उप-केंद्रों के लंबित कार्यों को पूरा करने, उप-केंद्रों की क्षमता बढ़ाने और नए उप-केंद्रों को मंजूरी देने और लोगों की मांग के अनुसार उन्हें प्राथमिकता के आधार पर पूरा करने का निर्देश दिया। प्रतिनिधि.

उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने आज माधा, करमाला, अकोले, अहमदनगर, खेड़, कोपरगांव, मोर्शी, कलवन, निफाड, वसमत, औंधा, बारामती आदि में ‘महावितरण’ से संबंधित लंबित कार्यों और नए कार्यों की प्रगति की समीक्षा की। इस बैठक में विधायक नितिन पवार, डाॅ. किरण लाहमटे, देवेन्द्र भुयार व्यक्तिगत रूप से उपस्थित थे जबकि संजय शिंदे, दिलीप मोहिते पाटिल, दिलीप बनकर, चंद्रकांत नवघरे टेलीविजन के माध्यम से उपस्थित थे। बैठक में उपमुख्यमंत्री के प्रधान सचिव आशीष शर्मा, ऊर्जा विभाग की प्रधान सचिव आभा शुक्ला, महावितरण के प्रबंध निदेशक लोकेश चंद्र, मुख्य अभियंता प्रवीण परदेशी और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

बैठक का मार्गदर्शन करते हुए उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा कि संशोधित वितरण क्षेत्र योजना (आरडीएसएस) के तहत वर्तमान में राज्य में वितरण प्रणाली का सशक्तिकरण और आधुनिकीकरण किया जा रहा है। इसके तहत नए उपकेंद्रों का निर्माण, उपकेंद्रों की क्षमता वृद्धि, नए उच्च दाब चैनल, नए वितरण चैनल, मौजूदा वितरण चैनलों की क्षमता वृद्धि जैसे कार्य किए जाएंगे। इसलिए जन प्रतिनिधियों ने मांग की है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button