राजनीतिलखनऊ

श्री ए. के. शर्मा ने देश के 28 विपक्षी दालों को मिलाकर बने I.N.D.I.A. गठबंधन की तुलना फ्यूज बल्ब से की

श्री ए. के. शर्मा ने देश के 28 विपक्षी दालों को मिलाकर बने I.N.D.I.A. गठबंधन की तुलना फ्यूज बल्ब से की

I.N.D.I.A. गठबंधन ठगों और बेईमानो का समूह बनकर एक ठगबंधन मात्र

I.N.D.I.A. गठबंधन की अवधारणा देश, समाज और यहां के जनजीवन के लिए घातक

देशवासी I.N.D.I.A. गठबंधन के बहकावें में न आए और अपने आप को इससे दूर रखें

लोग फ्यूज बल्ब के झालर वाले इस गठबंधन से अपने जीवन में रोशनी की उम्मीद न करें

लखनऊ धर्मेंद्र कुमार वर्मा प्रतिनिधि

उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री श्री ए.के. शर्मा ने देश के 28 विपक्षी दलों को मिलाकर बनाए गए I.N.D.I.A. गठबंधन की तुलना फ्यूज बल्ब के झालर से की। सिद्धार्थनगर जनपद के अपने दौरे के दौरान आज पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब पर उन्होंने विपक्ष के बने इस I.N.D.I.A. गठबंधन पर जमकर हमला बोला और कहा कि I.N.D.I.A. गठबंधन ठगों और बेईमानो का समूह बनकर एक ठगबंधन बन गया है। उन्होंने कहा कि नेतृत्व विहीन यह गठबंधन 28 फ्यूज बल्बों की एक झालर मात्र है, जो की रोशनी नहीं देता, जहां भी लगता है अंधेरा ही रहता है और परेशानियां पैदा करता है। किसी को भी इस फ्यूज बल्ब के झालर वाले गठबंधन से अपने जीवन में रोशनी की उम्मीद नहीं करनी चाहिए। इसीलिए सभी नागरिकों को इससे सतर्क और सचेत रहना होगा।

श्री ए.के. शर्मा ने कहा कि I.N.D.I.A. गठबंधन की अवधारणा देश, समाज और यहां के जनजीवन के लिए घातक है। इसलिए देश की जनता जनार्दन को इस गठबंधन से अपने आप को दूर रखना होगा। अपने उज्जवल भविष्य के लिए लोगों को इसके बहकावे में नहीं आना चाहिए।

श्री ए.के. शर्मा ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी के संकल्प से एवं कुशल नेतृत्व में देश तेजी से आगे बढ़ रहा है। पूरे विश्व में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है और विश्व समुदाय आज यहां के नागरिकों को सम्मान की दृष्टि से देख रहा है। उन्होंने कहा कि भारत के नागरिक ही नहीं बल्कि संपूर्ण विश्व के नागरिकों ने भी प्रधानमंत्री मोदी जी के कार्यों एवम् नेतृत्व क्षमता का लोहा माना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button