इटावा

धनतेरस, दीपावली, त्यौहार के अवसर पर जनपद इटावा नगर क्षेत्र में दिनांक 10.11.2023, 11.11.2023 व 12.11.2023 तक प्रातः 08.00 बजे से समाप्ति तक जनमानस की सुरक्षा एवं सुगम यातायात व्यवस्था हेतु जनपद इटावा में रूट डायवर्जन प्लान लागू रहेगा

धनतेरस, दीपावली, त्यौहार के अवसर पर जनपद इटावा नगर क्षेत्र में दिनांक 10.11.2023, 11.11.2023 व 12.11.2023 तक प्रातः 08.00 बजे से समाप्ति तक जनमानस की सुरक्षा एवं सुगम यातायात व्यवस्था हेतु जनपद इटावा में रूट डायवर्जन प्लान लागू रहेगा।

रिपोर्ट विशाल समाचार टीम इटावा

इटावा यूपी: प्रभारी यातायात ने बताया कि धनतेरस, दीपावली, त्यौहार के अवसर पर जनपद इटावा नगर क्षेत्र में दिनांक 10.11.2023, 11.11.2023 व 12.11.2023 तक प्रातः 08.00 बजे से समाप्ति तक जनमानस की सुरक्षा एवं सुगम यातायात व्यवस्था हेतु जनपद इटावा में रूट डायवर्जन प्लान लागू रहेगा।
उन्होंने बताया कि रूट डायवर्जन प्लान के अन्तर्गत पचराहा से तीन पहिया/चार पहिया वाहन, राजागंज की तरफ नहीं जा सकेगें। यह वाहन सीओ सिटी चौराहा से तिकोनिया, नौरंगाबाद, शास्त्री चौराहा होते हुये अपने गंतव्य को जा सकेगें, सीओ सिटी चौराहा से तीन पहिया/चार पहिया वाहन राजागंज की ओर नहीं जा सकेगें। यह वाहन सीओ सिटी चौराहा से तिकोनिया, नौरंगाबाद, शास्त्री चौराहा होते हुये अपने गंतव्य को जा सकेगें, रामू डोसा तिराहा से तीन पहिया/चार पहिया वाहन नगर पालिका चौराहा की ओर नहीं जा सकेगें यह वाहन सीओ सिटी चौराहा, पचराहा या तिकोनिया होते हुये अपने गंतव्य को जा सकेगें, नौरंगाबाद चौराहा से तीन पहिया/चार पहिया वाहन तिकोनिया की ओर नहीं जा सकेगें। यह वाहन नौरंगाबाद चौकी होते हुये अपने गंतव्य को जा सकेंगे, साबितगंज की ओर से तीन पहिया/चार पहिया वाहन तहसील चौराहा की ओर नहीं जा सकेगें यह वाहन नौरंगावाद चौराहा/तकिया तिराहा होते हुये अपने गंतव्य को जा सकेंगे, रामगंज तिराहा से तीन पहिया/चार पहिया वाहन तहसील चौराहा की ओर नहीं जा सकेगें यह वाहन नौरंगाबाद चौराहा/नौरंगाबाद चौकी या शास्त्री चौराहा होते हुये अपने गंतव्य को सकेंगें, शिवम् टाकीज की ओर से तीन पहिया/चार पहिया वाहन गाडीपुरा की ओर नहीं आ सकेगें यह वाहन रामलीला ग्राउन्ड होते हुये अपने गंतव्य को जा सकेंगें, टी०टी० तिराहा की तरफ से पचराहा की ओर तीन पहिया/चार पहिया वाहन नहीं आ सकेगें यह वाहन बाइस ख्वाजा होते हुये अपने गंतव्य को जा सकेगें, पचराहा की तरफ से तीन पहिया/चार पहिया वाहन मिश्री टोला की ओर नहीं जा सकेगें। यह वाहन पचराहा/छैराहा होते हुये अपने गंतव्य को जा सकेंगें एवं पक्का तालाब की ओर से आने वाले वाहन सीओ सिटी चौराहा से राजागंज की ओर नहीं जा सकेगें यह वाहन तिकोनिया, या पचराहा होते हुये अपने गंतव्य को जा सकेगें। प्रदर्शित रुट प्लान में अपरिहार्य स्थिति में दो पहिया वाहनों का भी पूर्णतयः प्रवेश वर्जित किया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button