दिल्ली

क्‍या राम मंदिर के उद्घाटन पर अयोध्‍या जाने का प्‍लान है? ट्रैवल एजेंट्स से जानें वहां के हालात

क्‍या राम मंदिर के उद्घाटन पर अयोध्‍या जाने का प्‍लान है? ट्रैवल एजेंट्स से जानें वहां के हालात

अगर आप अपनी गाड़ी के जरिए अयोध्या पहुंच भी जाते हैं तो वहां पर आपको होटल में रूम लेने के लिए या तो हजारों रुपए खर्च करने पड़ सकते हैं और या फिर हो सकता है आपको होटल का रूम भी ना मिले.

रिपोर्ट विशाल समाचार नेटवर्क न्यूज

 नई दिल्‍ली. अयोध्या में 22 जनवरी को भव्य श्री राम जन्‍मभूमि मंदिर के उद्घाटन को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. हर कोई भगवान रामलला के दर्शन करने को लेकर उत्साहित है. ऐसे में 22 जनवरी के दौरान लाखों भक्त अयोध्या नगरी पहुंचाना चाहते हैं. अगर आप भी अयोध्या नगरी जाने का प्लान बना रहे हैं तो बहुत सोच-समझकर अपना ट्रिप ऑर्गेनाइज कीजिएगा. हालांकि फिलहाल 22 जनवरी और उससे पहले अयोध्या जाने वाली ट्रेन में ना तो टिकट मिल रहा है और ना ही फ्लाइट्स. अगर आप अपनी गाड़ी के जरिए अयोध्या पहुंच भी जाते हैं तो वहां पर आपको होटल में रूम लेने के लिए या तो हजारों रुपए खर्च करने पड़ सकते हैं और या फिर हो सकता है आपको होटल का रूम भी ना मिले.

पहाड़गंज में होटल और ट्रैवल एजेंसी का काम करने वाले विजय तिवारी ने बताया कि अयोध्या में बन रहे श्री राम मंदिर से उनके कारोबार में अच्छा खासा जंप आया है. खासतौर पर लोग 20 जनवरी से लेकर 22 जनवरी के बीच अयोध्‍या जाना चाहते हैं और इसके लिए कई क्लाइंट उनके पास इंक्वारी के लिए आते हैं. अयोध्‍या में होटल रूम की अवेलेबिलिटी ना होने के कारण उनके कस्टमर को मायूसी हासिल हो रही है. और अगर होटल रूम मिल भी रहे हैं तो उनका किराया 5 हजार से शुरू होकर 32000 प्रतिदिन तक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button