रीवा

जन सुनवाई में अपर कलेक्टर ने की 56 आवेदनों में सुनवाई

जन सुनवाई में अपर कलेक्टर ने की 56 आवेदनों में सुनवाई

  रीवा विशाल समाचार नेटवर्क टीम:  आमजनता के आवेदन पत्रों के निराकरण के लिए कलेक्ट्रेट सभागार में साप्ताहिक जन सुनवाई का आयोजन किया गया। जन सुनवाई में अपर कलेक्टर विकास डॉ सौरभ सोनवणे ने आमजनता के 56 आवेदन पत्रों में सुनवाई की तथा संबंधित अधिकारियों को आवेदनों में कार्यवाही के निर्देश दिए। जन सुनवाई में संयुक्त कलेक्टर पीके पाण्डेय तथा संयुक्त कलेक्टर आरके सिन्हा ने भी आवेदनों में सुनवाई की। जन सुनवाई में जमीन के सीमांकन, अवैध कब्जा हटाने, बिजली बिलों में सुधार, पेंशन, अनुकंपा नियुक्ति तथा अन्य प्रकरणों में सुनवाई की गई। 

जन सुनवाई में प्रभुदयाल कोल निवासी घूमन ने आवासीय भूमि का पट्टा देने के लिए आवेदन दिया। अपर कलेक्टर ने तहसीलदार जवा को आवेदन में कार्यवाही के निर्देश दिए। कैलाश साकेत निवासी ग्राम बरा ने भी जमीन के पट्टे के लिए आवेदन दिया। अपर कलेक्टर ने तहसीलदार सिरमौर को आवेदन में कार्यवाही के निर्देश दिए। अनूप तिवारी निवासी पड़रा रीवा ने रघुराज सागर तालाब से भूमाफिया का अवैध कब्जा हटाने के लिए आवेदन दिया। अपर कलेक्टर ने एसडीएम हुजूर को मौके पर जाकर कार्यवाही के निर्देश दिए। 

जन सुनवाई में वृंदावन आदिवासी निवासी पड़रा ने बिजली के बिल में सुधार के लिए आवेदन दिया। अपर कलेक्टर ने अधीक्षण यंत्री विद्यु त मण्डल को समुचित कार्यवाही के निर्देश दिए। रामफल साकेत निवासी ग्राम बरहदी ने उनकी जमीन से अवैध कब्जा हटाने के लिए आवेदन दिया। अपर कलेक्टर ने तहसीलदार रायपुर कर्चुलियान को तत्काल कार्यवाही के निर्देश दिए। दिवाकर सिंह निवासी महसांव ने जमीन के बंटवारे तथा नामांतरण के लिए आवेदन दिया। अपर कलेक्टर ने तहसीलदार गुढ़ को आवेदन में कार्यवाही के निर्देश दिए। सुरेश उपाध्याय निवासी बरा 396 ने उनकी जमीन में अवैध रूप से बनाई जा रही सड़क का निर्माण रोकने तथा शासकीय भूमि से सड़क निर्माण कराने के लिए आवेदन दिया। अपर कलेक्टर ने तहसीलदार हुजूर को आवेदन में कार्यवाही के निर्देश दिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button