पूणेराजनीति

शिवाजी माधवराव मानकर ने भाजपा दिग्गजों से पुणे से लोकसभा की उम्मीदवारी मांगी

 

शिवाजी माधवराव मानकर ने भाजपा दिग्गजों से पुणे से लोकसभा की उम्मीदवारी मांगी

‘*एक मिशन, पुणे नंबर वन’ के संकल्प के साथ पुणे के लिए काम करने के लिए दृढ़ संकल्पित

विशाल समाचार टीम पुणे: शहर के समग्र विकास के लिए मेरे पास कई विचार हैं। मैं ट्रैफिक समस्या, उचित जल आपूर्ति, मेट्रो विस्तार, पार्किंग व्यवस्था, औद्योगिक सामाजिक जिम्मेदारी (सीएसआर) फंड के माध्यम से स्कूलों का सशक्तिकरण, स्वच्छता अभियान, कौशल विकास जैसी कई समस्याओं (चीजों) पर जन भागीदारी के माध्यम से काम करना चाहता हूं। इसके लिए ‘फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी’ के माध्यम से काम करने वाले शिवाजी माधवराव मानकर ने यह इच्छा जताई कि हमें पुणे लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवारी मिलनी चाहिए.

सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मानकर ने कहा कि वह नामांकन पाने के इच्छुक हैं. ‘एक मिशन, पुणे नंबर वन’ के संकल्प के साथ पुणे के लिए काम करने का दृढ़ संकल्प व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि वह माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की कल्पना के अनुसार एक मजबूत भारत को साकार करने के लिए शहर में सभी के साथ मिलकर काम करेंगे। इस अवसर पर सलाहकार. मंदार जोशी, अमित जाधव, सलाहकार। एन. डी. साबले, अभिजीत देशपांडे और अन्य उपस्थित थे।

शिवाजी माधवराव मानकर ने कहा, “मेरा जन्म नारायण पेठे में हुआ, मेरा बचपन और करियर पुणे में फला-फूला। मैं पुणे शहर की समस्याओं से वाकिफ हूं। शहर का विकास कैसे हो, इसके कई आदर्श उदाहरण मैंने देश-विदेश में देखे हैं।” पिछले कई वर्षों के दौरान। हम इन आदर्श मॉडलों को पुणे में भी लागू कर सकते हैं। हम इसके लिए पूरी योजना बना रहे हैं। आने वाले समय में पुणे में अच्छे प्रोजेक्ट और उद्योग लाने के लिए लोकसभा में जाने का अवसर मिलना जरूरी है। समय, साथ ही यहां की समस्याओं का समाधान भी होगा।”
“मैं कई वर्षों से भाजपा के साथ काम कर रहा हूं। इसके अलावा 2014 में, भारतीय जनता पार्टी और श्री देवेंद्र फडणवीस ने मुझे सही समय पर येवला निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने का मौका दिया। बिना किसी तैयारी के, मंत्री छगन भुजबल को बराबर की टक्कर दी गई।” यह मेरे जुझारू नेतृत्व और सभी दलों से मिले समर्थन के कारण है। हम सभी छह निर्वाचन क्षेत्रों में बहुमत प्राप्त कर सकते हैं। इसलिए, हमें विश्वास है कि भारतीय जनता पार्टी हमें नामांकित करके पुणे के लोगों की सेवा करने का अवसर देगी। पुणे लोकसभा के लिए, “मानकर ने चुनाव लडने को लेकर यह बात कहा।

“पुणे में यातायात की भीड़ की समस्या को हल करने पर, सार्वजनिक परिवहन को सक्षम करने के साथ-साथ मेट्रो का विस्तार, रिंग रोड परियोजना को पूरा करने के प्रयास, स्वच्छ शहर और नगरपालिका स्कूलों का सशक्तिकरण, मुला-मुठ्ठा नदी का संरक्षण जो पुणे की आत्मा है, प्रदान करना केंद्र सरकार की योजनाओं के माध्यम से महिलाओं और युवाओं को कौशल विकास का प्रशिक्षण दिया जा रहा है। हम कई अन्य योजनाएं भी दे रहे हैं। पुणे में बड़ी संख्या में औद्योगिक कंपनियां हैं और उनके पास हजारों करोड़ रुपये का सीएसआर फंड उपलब्ध है। हमारा फोकस इस पर रहेगा। इस सीएसआर फंड और लोगों की भागीदारी के माध्यम से कई परियोजनाएं और गतिविधियां शुरू की जाएंगी, ऐसा ”मानकर ने कहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button