पूणेरियल स्टेट

पुणे के ट्रू रियल्टी में केकाराव प्रोजेक्ट का चेहरा होंगे बांसुरी वादक पंडित हरिप्रसाद चौरसिया

पुणे के ट्रू रियल्टी में केकाराव प्रोजेक्ट का चेहरा होंगे बांसुरी वादक पंडित हरिप्रसाद चौरसिया

बावधन सिटी-फ्रंट में पुणे के सबसे प्रतिष्ठित गेटेड विला समुदाय केकाराव  के लिए “प्रकृति के साथ जीवन के सामंजस्य की खोज” अभियान का अनावरण किया।

पुणे:टू रियल्टी द्वारा बावधन सिटी-फ्रंट पर पुणे का सबसे प्रतिष्ठित गेटेड विला समुदाय, केकाराव, एक प्रेरणादायक अभियान के लिए बांसुरी वादक पंडित हरिप्रसाद चौरसिया के साथ अपने अभूतपूर्व सहयोग की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रहा है जो प्रकृति और जीवन शैली के सामंजस्य का जश्न मनाता है। ट्रू रियल्टी दूरदर्शी, रचनाकारों और ग्राहकों को एकजुट करने के लिए सेक्टर विशेषज्ञता और अत्याधुनिक तकनीक दोनों का लाभ उठाता है, और रियल एस्टेट पारिस्थितिकी तंत्र में प्रत्येक भागीदार को सशक्त बनाता है।

“प्रकृति के साथ जीवन के सामंजस्य की खोज” नामक अभियान, संवर्धन और लय के सार का प्रतीक है, दो महत्वपूर्ण तत्व जो केकाराव के अद्वितीय जीवन अनुभव को परिभाषित करते हैं। ऊंचे जीवन की पुनर्कल्पना पर ध्यान देने के साथ, अभियान का लक्ष्य विलासिता और प्रकृति के सामंजस्यपूर्ण मिश्रण की तलाश करने वाले व्यक्तियों के साथ जुड़ना है।

“प्रकृति के साथ ऊर्जा का मेल खाता जीवन” अभियान का मुख्य संदेश है, जो प्रकृति के माधुर्य को समेटे हुए है जो जीवन को एक मधुर सिम्फनी में बदल देता है। मनोरम दृश्यों और विचारोत्तेजक कहानी के माध्यम से, अभियान व्यक्तियों को प्रकृति की लय को अपनाने और केकाराव द्वारा पेश की गई समृद्ध जीवनशैली की खोज करने के लिए आमंत्रित करता है। ४५ एकड़ में फैला केकरव शहर के जीवन की हलचल के बीच एक विशाल स्वर्ग होने का वादा करता है। ४ अलग-अलग क्षेत्रों/चरणों में विभाजित, यह दूरदर्शी परियोजना कुल ३०० विशिष्ट इकाइयों की पेशकश करती है, जिनका प्लॉट आकार २०००  वर्गफुट से लेकर ७००० वर्गफुट तक है।

ट्रू रियल्टी के संस्थापक सुजय काले ने कहा, “हम ऐसे स्थान बनाने में विश्वास करते हैं जो प्रकृति की लय के साथ गूंजते हों, जीवन के अनुभव को नई ऊंचाइयों तक ले जाएं।” “पंडित हरिप्रसाद चौरसिया के साथ हमारा सहयोग प्राकृतिक दुनिया के साथ सामंजस्य स्थापित करने वाली जीवनशैली को बढ़ावा देने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।”

यह अभियान मल्टीमीडिया पहलों की एक श्रृंखला के माध्यम से सामने आएगा, जिसमें केकाराव के सुख-सुविधापूर्ण स्थानों की शांत सुंदरता को दर्शाने वाली फिल्में भी शामिल हैं। पूर्ववर्ती फिल्म अभियान के लिए माहौल तैयार करती है, जो केकाराव की मनमोहक दुनिया की एक स्पष्ट झलक पेश करती है, जहां पंडित हरिप्रसाद चौरसिया की मंत्रमुग्ध कर देने वाली बांसुरी की धुन प्रकृति की सिम्फनी के साथ जुड़ती है।

बाद की फिल्मों में, दर्शकों को केकाराव के एम्फीथिएटर और पेट पार्क में गहन अनुभवों का अनुभव कराया जाएगा, जहां जीवन की लय संगीत, नृत्य और चंचल बातचीत के माध्यम से अभिव्यक्ति पाती है।

१६६ इकाइयां पहले ही बिक चुकी हैं, इस सामंजस्यपूर्ण जीवन शैली एन्क्लेव की मांग स्पष्ट है, जो प्रकृति की धुन के साथ जुड़े विलासितापूर्ण जीवन के लिए एक नया मानक स्थापित कर रही है। जैसा कि अभियान “प्रकृति के साथ जीवन की लय खोजना” उड़ान भर रहा है, यह स्पष्ट है कि केकाराव न केवल कल्पना को पकड़ता है बल्कि एक अभयारण्य की तलाश करने वालों की इच्छाओं को भी पूरा करता है जहां आधुनिकता शांति से मिलती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button