इटावा

हाथरस में तैनात सिपाही की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई

हाथरस में तैनात सिपाही की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई

विशाल समाचार टीम इटावा: हाथरस में तैनात सिपाही की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। उसका शव पैतृक गांव न.मरदान पहुंचा तो मातम छा गया। गांव के अलावा आसपास के ग्रामीण भी अंतिम संस्कार में पहुंचे। अंतिम संस्कार के लिए अपने खेतों पर पहुंचने पर गारद ने अपने साथी को सलामी देकर अंतिम विदाई दी। क्षेत्राधिकारी विवेक जावला सहित थाना प्रभारी कपिल दुबे ने गांव पहुंचकर श्रद्धांजलि देकर परिवार को ढांढस बंधाया।
ग्राम पंचायत चांदनपुर के गांव न. मरदान के रहने वाले करीब 37 वर्षीय दुर्वेश यादव पुत्र श्याम बाबू यादव की हाथरस के थाने में सिपाही के पद पर तैनाती थी। गत गुरुवार को दुर्वेश ड्यूटी करने बाइक से हाथरस रहा था। इसी बीच सिरसागंज व शिकोहाबाद मार्ग पर उसकी बाइक में एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसे गंभीरावस्था में घायल को आगरा रेनबो में ले जाया गया था। दो दिन बाद इलाज के दौरान शनिवार सुबह
मौत हो गई। सूचना पाकर अन्य परिजन भी पहुंच गए। परिजनों की मौजूदगी में शव का पंचनामा व पोस्टमार्टम करा कर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया था। पुलिस की मौजूदगी शव सुरक्षा गारद के साथ गांव पहुंचा। मृतक सिपाही की अंतिम यात्रा में ग्राम व क्षेत्रवासी लोग उमड़ पड़े। मृतक सिपाही के इकलौते 18 वर्षीया पुत्र शिव कांत ने शव का अंतिम संस्कार निजी खेत पर स्थित स्थान पर किया। दुर्वेश यादव की मौत से मृतक की पत्नी रेखा उर्फ रूबी सहित परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक के एक पुत्र व 16 वर्षीया रुचि व 13 वर्षीया खुशी तीन भाई-बहन है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button