Travelओपिनियन

इसी महीने पहली बार भारत आएंगे एलन मस्क, पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात, फिर होगा ये बड़ा ऐलान

इसी महीने पहली बार भारत आएंगे एलन मस्क, पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात, फिर होगा ये बड़ा ऐलान

रॉयटर्स की रिपोर्ट में कहा गया है कि 22 अप्रैल से शुरू हो रहे सप्‍ताह में एलन मस्‍क भारत दौरे पर रहेंगे. नई दिल्‍ली में एलन मस्‍क भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi ) से मुलाकात कर सकते हैं. इसकी घोषणा मस्‍क जल्‍द ही करेंगे.
टेस्ला के मालिक एलन मस्क (Tesla CEO Elon Musk) इस महीने के अंत में पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए भारत आने की योजना बना रहे हैं, जहां उन्हें भारत में निवेश और एक नई फैक्ट्री खोलने की अपनी योजना से संबंधित बात होने की उम्‍मीद है. रॉयटर्स की रिपोर्ट में कहा गया है कि 22 अप्रैल से शुरू हो रहे सप्‍ताह में एलन मस्‍क (Elon Musk) भारत दौरे पर रहेंगे. नई दिल्‍ली में एलन मस्‍क भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi ) से मुलाकात कर सकते हैं.

रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर ऐसा होता है तो पहली बार एलन मस्‍क भारत (Elon Musk First Time in India) आएंगे. एलन मस्‍क अपनी भारत यात्रा की घोषणा जल्‍द ही करेंगे. माना जा रहा कि भारत दौरे पर एलन मस्क अपने इंवेस्टमेंट प्लान और भारत में इलेक्ट्रिक कार (Electric Vehicle) के प्लांट को लेकर ऐलान कर सकते हैं. भारतीय ग्राहक बेसब्री से टेस्ला कार का इंतजार कर रहे हैं.

प्‍लांट के लिए जगह की तलाश में टेस्‍ला
पहले यह बताया गया था कि टेस्ला के अधिकारियों के इस महीने भारत आने की उम्मीद है, ताकि वे टेस्‍ला प्‍लांट के लिए एक जगह देख सके. हालांकि अब एलन मस्‍क के खुद आने की बात सामने आई है. ऐसे में इस प्‍लांट के लिए लगभग 2 बिलियन डॉलर के निवेश का ऐलान हो सकता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button