दिल्ली

बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की एक और लिस्ट, देखें किसे कहां से मिला टिकट,जयवीर सिंह को मैनपुरी लोकसभा से टिकट मिला ..

Lok Sabha Election के लिए बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की एक और लिस्ट, देखें किसे कहां से जयवीर सिंह को मैनपुरी से मिला टिकट


भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की 10वीं सूची जारी कर दी है। इस लिस्ट में 9 उम्मीदवारों को टिकट देने की घोषणा की गई है। मैनपुरी से जयवीर सिंह ठाकुर को टिकट दिया गया है। इलाहाबाद से नीरज त्रिपाठी को टिकट दिया गया है। बलिया से नीरज शेखर गाजीपुर से पारस नाथ राय मछली शहर से बी.पी. सरोज को उम्मीदवार बनाया गया है।

दिल्ली:  बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की 10वीं सूची जारी कर दी है। इस लिस्ट में 9 उम्मीदवारों को टिकट देने की घोषणा की गई है। इस लिस्ट में पार्टी ने यूपी, बंगाल और चंडीगढ़ लोकसभी सीटों से प्रत्याशियों की घोषणा की है।

यूपी के सात सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा
बात करें यूपी की तो मैनपुरी से जयवीर सिंह ठाकुर को टिकट दिया गया है।

 

कौशाम्बी (सुरक्षित सीट) से विनोद सोनकर को टिकट दिया गया है। फूलपुर से प्रवीण पटेल को उम्मीदवार बनाया गया है। फूलपुर सीट से केसरी देवी पटेल का भी टिकट कटा, विधायक (फूलपुर) प्रवीण पटेल को भाजपा ने बनाया उम्मीदवार।

 

 

इलाहाबाद से नीरज त्रिपाठी को टिकट दिया गया है। बलिया से नीरज शेखर, गाजीपुर से पारस नाथ राय, मछली शहर से बी.पी. सरोज को उम्मीदवार बनाया गया है।

 

 

किरण खेर का कटा टिकट
चंडीगढ़ से संजय टंडन को टिकट दिया गया। बता दें कि चंडीगढ़ से किरण खेर का टिकट काट दिया गया है।

 

पवन सिंह नहीं, एस.एस. अहलुवालिया लड़ेंगे चुनाव
वहीं, बंगाल के आसनसोल सीट से एस.एस अहलुवालिया को टिकट दिया गया है। इससे पहले पार्टी ने भोजपुरी कलाकार पवन सिंह को टिकट दिया था। हालांकि, उन्होंने इस लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया। इस सीट पर टीएमसी की ओर से शत्रुघ्न सिन्हा चुनाव लड़ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button