अपराधलखनऊ

एनकाउंटर को तलाश रही थी पुलिस, भाजपा में हुआ शामिल,.. कौन दिशा में लेके चला रे बटोहिया….

एनकाउंटर को तलाश रही थी पुलिस, भाजपा में हुआ शामिल,.. कौन दिशा में लेके चला रे बटोहिया….ये ठहर ठहर सुहानी डगर जरा देखन….?

 

जो पार्टी अपने दामन पर धब्बा नहीं लगना देखना चहाती तो यह क्या …! और कौन दिशा में लेके चला रे बटोहिया …?

विशाल समाचार संवाददाता बरेली/लखनऊ: हत्या, लूट, अपहरण, एक्सटोर्शन आदि जघन्य मामलों का आरोपी बरेली का गैंगस्टर सोनू कनौजिया राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) में भी वांछित है। पुलिस उसे एनकाउंटर के लिए तलाश रही थी। मगर वह पुलिस को नहीं मिला, हालांकि बृहस्पतिवार को उसने बरेली में ही यूपी सरकार के एक वरिष्ठ मंत्री की मौजूदगी में भाजपा में शामिल होने का ‘खिताब’ हासिल कर लिया। पुलिस रिकार्ड की माने तो सोनू कनौजिया पर हत्या, लूट, अपहरण, एक्सटोर्शन, हत्या का प्रयास, जमीन कब्जा करने सहित करीब 21 मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस उसको एनकाउंटर के लिए तलाश रही थी। मगर सोनू कनौजिया कल (बृहस्पतिवार) को आंवला से भाजपा

(हत्या, अपहरण का आरोपी गैंगस्टर सोनू कनौजिया पर लगा है एनएसए)

सांसद धर्मेन्द्र कश्यप के यहां आयोजित कार्यक्रम में पहुंचा। यहां मौजूद कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने सोनू कनौजिया को भाजपा का पटका पहनाकर भाजपा की सदस्यता दिलवाई।

बताया जाता है कि सोनू कनौजिया पहले समाजवादी पार्टी में भी रहा है। बरेली पुलिस के रिकार्ड में सोनू कनौजिया पर गैंगस्टर और एनएसए भी लगा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button