पूणे

शायद ही किसी को मालुम हो ममता बनर्जी का असली नाम

शायद ही किसी को मालुम हो ममता बनर्जी का असली नाम

इसलिए ही आपकी जानकारी हेतु संकलन प्रेषित कर रहा हूँ, ताकि सभी को पता चले कि नाम परिवर्तन कर वह यहां क्या-क्या कर रही है।

जिस प्रकार युसूफ खान (फिल्म जगत में) दिलीप कुमार के नाम से छाया रहा…..

उसी प्रकार शुश्री ममता बनर्जी का हाल है। सबकी जानकारी हेतु प्रेषित- क्या आपको पता है ममता बनर्जी का असली नाम है… मुमताज मासामा

खातून.!! क्या नसीब पाया है हिन्दुओं ने…. जैसे सोनिया गाँधी का असली नाम, एंटोनिया अड्विगे अलविना है..

वैसे ही एक बहुत बड़ी सच्चाई ममता बनर्जी के बारे में है.. जब पहली बार मैने खोजा था की ये औरत इतने हिंदुओं को बंगाल में क्यूँ मरवा रही है तो विकीपीडिया पर मुझे इसके रिलिजन में मुस्लिम दिखा, पर अभी वो भी हटा दिया गया है..

इस मुस्लिम अंधभक्त के रिलीजन

के बारे में अलग अलग किताबों में अलग अलग विवरण है। पर ममता बनर्जी एक मुसलमान है.. ममता बनर्जी रोज नमाज पढ़ती है..

यूनिवर्सिटी ऑफ कोलकाता से इस ने मास्टर डिग्री ली है। हिस्टरी ऑफ इस्लाम पर.. क्या आपको इस पर कभी आश्चर्य नहीं हुआ की वो हिन्दी से ज्यादा अच्छा उर्दू क्यूँ बोल लेती हैं ? आज तक किसी ने उसके माथे पर बिंदिया लगे देखा है क्या?

क्या आपको पता है? बांग्ला देशियों का सब से पहला पड़ाव बंगाल होता है

… इनको वहाँ ढाका बेंगालिस पुकारा जाता है। आपको शायद ही पता होगा की वास्तव में ममता एक मौलवी और इमाम से भी ज्यादा नफरत का भाव रखती है हिंदुओं के लिए…

क्या आपको पता है की ममता बनर्जी जब रेलवे मंत्री थी तो ट्रेन से सारे हिंदू देवी देवताओं के नाम और सिंबल्स को हटाने के लिए प्रयासरत थी.. और कुछ ट्रेन जो तीर्थ यात्रा के लिए चलती हैं उसे बैन करना चाहती थी।

आज तक ममता के राज में बंगाल

में हजारों हिंदुओं का कत्ल हो चुका है..। दरअसल उन हिंदुओं की हत्या उन हिंदुओं ने भी की है जिन्होंने इसे वोट दे कर जिताया है.. जो बंगाल में रहते हैं..। मैने उनको भी बताया तो वो यह राज नहीं जानते थे..

कोई बड़ी बात नहीं इस्लाम को हिन्दुस्तान में फैलाने के लिए और हिंदुओं को मूर्ख बना कर उनके वोट लेने के लिए इस मुमताज बहन ने कितनी सफाई से सब कुछ छपा कर रखा है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button