राजनीति

महाराष्ट्र में सियासी हलचल, राज ठाकरे से मिले शिंदे गुट के राहुल शेवाले, वजह बड़ी है, जानें

महाराष्ट्र में सियासी हलचल, राज ठाकरे से मिले शिंदे गुट के राहुल शेवाले, वजह बड़ी है, जानें

Maharashtra Lok Sabha Elections 2024: राहुल शेवाले ने शुक्रवार को मनसे चीफ राज ठाकरे से उनके घर पर मुलाकात की. शेवाले ने कहा कि राज ठाकरे उनके समर्थन में वोट डालेंगे.

 

Maharashtra News: मुंबई दक्षिण मध्य (Mumbai South Central) सीट से महायुति के प्रत्याशी राहुल शेवाले (Rahul Shewale) ने मनसे चीफ राज ठाकरे (Raj Thackeray) से मुलाकात की. राहुल ने मनसे से मुलाकात कर चुनाव में उनका समर्थन मांगा. मुलाकात के बाद राहुल ने यह साफ कर दिया कि राज ठाकरे उनके समर्थन में वोट डालेंगे. राहुल शेवाले ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ”मैं राज ठाकरे से मिलने और उनका आशीर्वाद लेने आया था. मैं भाग्यशाली हूं कि दक्षिण मध्य मुंबई सीट पर वह मुझे धनुष बाण के चिह्न पर वोट करेंगे.”
राहुल शेवाले महायुति की घटक एकनाथ शिंदे की शिवसेना के प्रत्याशी हैं. उन्होंने कहा, ”महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना अध्यक्ष राज ठाकरे से मिलने और उनका आशीर्वाद लेने के लिए मैं आया. आप सभी को पता है कि गुड़ी पाड़वा के दिन राज ठाकरे ने महायुति और पीएम मोदी के नेतृत्व को सपोर्ट डिक्लेयर किया है. मैं आशीर्वाद लेने गया था.” राहुल शेवाले के साथ विधायक सदा सरवणकर, मनसे नेता संदीप देशपांडे और पूर्व विधायक तुकाराम काटे भी मौजूद थे.

मेरे लिए वोट करेंगे राज ठाकरे- राहुल
राहुल ने कहा, ”मैं भाग्यशाली हूं कि दक्षिण मध्य मुंबई में उनका घर है और 18 साल के बाद वह महायुति के उम्मीदवार होने के नाते मुझे धनुष बाण के चिह्न पर वोट करने वाले हैं. यह मेरे लिए भाग्यशाली क्षण है. मनसे का साथ मिलने से महायुति को ताकत मिली है. राज ठाकरे के समर्थकों का समर्थन मिलने से हमारी ताकत दक्षिण मध्य मुंबई में बढ़ी है.”

अनिल देसाई की उम्मीदवारी पर उठाया सवाल
उधर, अनिल देसाई के दक्षिण मध्य मुंबई से चुनाव लड़ने पर राहुल शेवाले ने कहा, ”जो चुनाव लड़ते हैं तो उनको इस जगह का रेसिडेंशियल एड्रेस चाहिए या नॉमिनेशन देने वाले को उस जगह का एड्रेस देना होता है. अनिल देसाई यहां रहते नहीं है और साउथ मुंबई में रहते हैं इसलिए उनसे पूछ रहे हैं कि वे यहां से क्यों खड़े हैं.” अनिल देसाई महाविकास अघाड़ी की तरफ से प्रत्याशी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button