अपराधमुंबई

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से आया धमकी भरा कॉल, मुंबई पुलिस अलर्ट

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से आया धमकी भरा कॉल, मुंबई पुलिस अलर्ट

इससे पहले बुधवार को जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर कैब बुक करने और उसे यहां बांद्रा इलाके में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के आवास पर भेजने के आरोप में गाजियाबाद के रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

मुंबई बाबूसिंह तोमर संवाददाता: मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में कल रात एक अज्ञात शख्स ने फोन कर बताया कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का एक आदमी मुंबई आने वाला है और एक बड़ी वारदात को अंजाम देगा. उसने ये भी बताया कि लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा दादर रेलवे स्टेशन पर आने वाला है. मामले की गंभीरता को देखते हुए मुम्बई पुलिस, जीआरपी, आरपीएफ समेत सारी एजेंसी को अलर्ट कर दिया गया, लेकिन जांच में ऐसा कुछ नहीं मिला. फिलहाल मुम्बई पुलिस कॉल करनेवाले शख्स और उसकी लोकेशन पता करने में जुटी है. इससे पहले बुधवार को सलमान की बिल्डिंग गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर एक कैब वाला पहुंचा और पूछा कि लॉरेंस बिश्नोई कौन है, उसके लिए कैब आई है.
जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर कैब बुक करने और उसे यहां बांद्रा इलाके में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के आवास पर भेजने के आरोप में गाजियाबाद के रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी रोहित त्यागी को उसके गृहनगर से पकड़ा गया. त्यागी के मुताबिक, उसने प्रैंक करने के लिए ऐसा किया था.
पुलिस ने बताया कि बुधवार को त्यागी ने कथित तौर पर सलमान खान के आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट से बांद्रा पुलिस थाना तक की यात्रा के लिए एक कैब ऑनलाइन बुक की, जब कैब चालक उस पते पर पहुंचा, तो उसे एहसास हुआ कि यह एक प्रैंक था और उसने मामले में शिकायत दर्ज कराई.
बांद्रा पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज किया और त्यागी का पता लगाया. उसने त्यागी को आईपीसी की धारा 505 और 290 के तहत गिरफ्तार कर लिया. एक अदालत ने उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया है. बिश्नोई गत रविवार को एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति द्वारा सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी की घटना के बाद सुर्खियों में आया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button