सीतामढ़ी

लोकसभा निर्वाचन– 2024 के मद्देनजर सीतामढ़ी संसदीय क्षेत्र के लिए नामित व्यय प्रेक्षक हरिहरण रमैयन ने आज विमर्श सभा कक्ष में निर्वाचन व्यय पर निगरानी रखने हेतु गठित टीमों के साथ बैठक की

 

लोकसभा निर्वाचन– 2024 के मद्देनजर सीतामढ़ी संसदीय क्षेत्र के लिए नामित व्यय प्रेक्षक हरिहरण रमैयन ने आज विमर्श सभा कक्ष में निर्वाचन व्यय पर निगरानी रखने हेतु गठित टीमों के साथ बैठक की।

सीतामढ़ी विशाल समाचार संवाददाता: बैठक में जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, नोडल पदाधिकारी व्यय एवं अनुश्रवण कोषांग के साथ सबंधित कोषांगों के नोडल पदाधिकारी उपस्थित थे। व्यय प्रेक्षक ने प्रत्याशियों के खर्चे पर पैनी नजर रखने का निर्देश दिया। उन्होंने व्यय अनुश्रवण से संबंधित सभी टीमों को निष्पक्षता के साथ कार्य करने के साथ आचार संहिता का अनुपालन करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि सभी टीम सजगता एवं सक्रियता के साथ कार्य करें। जप्ती की कार्रवाई के लिए पुलिस, एक्साइज, परिवहन, सेल टैक्स, आयकर, एफ एस टी, एस एस टी समन्वय के साथ कार्य करें। पेड न्यूज पर पैनी नजर रखें। व्यय लेखा टीमों को निर्देश दिया गया की व्यय लेखा-जोखा सुरक्षित रखें। चेक पोस्ट और नाकों पर रैंडम चेकिंग की जाए। उन्होंने पुलिस, आयकर, आबकारी, परिवहन, वाणिज्य कर सहित अन्य एजेंसियों को निष्पक्ष और भयमुक्त चुनाव करवाने के लिए अपनी भूमिका का निवर्हन पूरी गंभीरता से करें।उन्होंने निर्वाचन खर्चे पर प्रभावी निगरानी रखने का निर्देश दिया। बैठक में नोडल पदाधिकारी एक्सपेंडीचर सेल, जन संपर्क पदाधिकारी के साथ एस एस बी के अधिकारी तथा अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button