अवार्डपूणे

रायसोनी कॉलेज की प्रो.रचना साबले को वरिष्ठ आचार्य भारत शिक्षा उत्कृष्टता पुरस्कार से सम्मान

रायसोनी कॉलेज की प्रो.रचना साबले को वरिष्ठ आचार्य भारत शिक्षा उत्कृष्टता पुरस्कार से सम्मान

पुणे: जीएच रायसोनी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट, पुणे के आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और एआईएमएल विभाग की प्रमुख प्रा. रचना साबले को हाल ही में शिक्षा मंत्रालय और एआईसीटीई के सहयोग से ब्रेनविजन द्वारा प्रतिष्ठित वरिष्ठ आचार्य भारत शिक्षा उत्कृष्टता पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. बीईईए पुरस्कार 2024 समारोह में प्रो. डॉ. रचना साबले एआईसीटीई, नई दिल्ली की मुख्य समन्वयक अधिकारी बुद्ध चन्द्रशेखर और आंध्र विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. रेड्डी ने पुरस्कार प्रदान किया. पुरस्कार समारोह आंध्र विश्वविद्यालय, विशाखापत्तनम में आयोजित किया गया था.

देशभर से आठ हजार से ज्यादा नामांकन प्राप्त हुए थे. चयन समिति ने विभिन्न श्रेणियों में 300 प्रोफाइलों को शॉर्टलिस्ट किया जो शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्टता और नवाचार का उदाहरण हैं.

रायसोनी कॉलेज पुणे के कॅम्पस निदेशक डॉ. आर. डी. खराडकर ने कहा कि बीईईए पुरस्कार 2024 उन लोगों को सम्मानित करता है जो शिक्षा के माध्यम से भविष्य बनाते हैं और शिक्षा में नवाचार और उत्कृष्टता के महत्व को उजागर करते हैं. प्रा रचना साबले की उपलब्धियाँ उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता और अकादमिक समुदाय के लिए प्रेरणा दर्शाती हैं.

रायसोनी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के अध्यक्ष श्री. सुनील रायसोनी, और रायसोनी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के कार्यकारी निदेशक श्री. श्रेयश रायसोनी, कैम्पस निदेशक डाॅ. आर. डी. खराडकर ने प्रा. रचना साबले को उनकी सफलता के लिए बधाई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button