पूणेशिक्षण

ध्रुव ग्लोबल स्कूल की १०वीं के साथ १२वीं के प्रथम बैच का परिणाम शत प्रतिशत रहा

ध्रुव ग्लोबल स्कूल की १०वीं के साथ १२वीं के प्रथम बैच का परिणाम शत प्रतिशत रहा

 

पुणे:  ध्रुव ग्लोबल स्कूल, सुस रोड का १२वीं कक्षा के पहले बैच (सीबीएसई) की परीक्षा में परिणाम १०० प्रतिशत रहा है. साथ ही अपनी उज्ज्वल सफलता की परंपरा को कायम रखते हुए १०वीं का रिजल्ट भी १०० फीसदी रहा है. इस सफलता को लेकर अध्यक्ष डॉ. संजय मालपानी, यशोवर्धन मालपानी एवं प्राचार्या संगीता राऊतजी ने विद्यार्थियों की सराहना की.

१२वीं कक्षा के विज्ञान, वाणिज्य और मानविकी में छात्रों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है. विज्ञान शाखा में नील चितले को ९६.२ प्रतिशत, चिन्मयी अलंदकर को ९५.२ प्रतिशत, ए.एस.लोकेश्वर को ८८.६ प्रतिशत अंक मिले. कॉमर्स में पवनी मिश्रा ने ८९ प्रतिशत और दक्षिता जौहर ने ८६ प्रतिशत अंक हासिल किये हैं. इसके अलावा मानविकी शाखा में मृण्मयी अलंदकर को ९७.२ प्रतिशत, गायत्री ठाकुर को ९७ प्रतिशत और मृण्मयी कोरे को ९५.६ प्रतिशत अंक मिले हैं. सबसे खास बात यह है कि कोशिन रैना को ९५.४ प्रतिशत अंक मिले. विद्यालय के तीन विद्यार्थियों ने अपने-अपने विषय में १०० में से १०० अंक प्राप्त किये हैं. इसमें गायत्री ठाकुर को इतिहास, मृण्मयी कोरे को मास मीडिया और चिन्मयी अलंदकर को संस्कृत में सफलता मिली.

विद्यालय का १०वीं का परिणाम उत्कृष्ट रहा. तन्वी भूषण को ९६.४ प्रतिशत, अचल गुप्ता को ९६ प्रतिशत और सुभ्रांशु गान को ९५.२ प्रतिशत अंक मिले. इसके अलावा, अचल गुप्ता ने जर्मनी में, तन्वी भूषण, उमंग चिंचोरे और गौरी मोहिते ने संस्कृत में और तन्वी भूषण ने सामाजिक विज्ञान में १०० में से १०० अंक हासिल किए.

संगीता राऊतजी ने कहा, छात्रों की अथक मेहनत, शिक्षकों के निरंतर सहयोग और स्कूल नेतृत्व के दूरदर्शी मार्गदर्शन के कारण ये परिणाम सामने

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button