इटावा

चुनाव के बाद डी.बी.ए.उपाध्यक्ष शशिबाला ने डी.एम. और एस.एस.पी. से की शिष्टाचार भेंट

चुनाव के बाद डी.बी.ए.उपाध्यक्ष शशिबाला ने डी.एम. और एस.एस.पी. से की शिष्टाचार भेंट।

इटावा विशाल समाचार संवाददाता: जिला बार एसोसिएशन की उपाध्यक्ष शशिवाला चतुर्वेदी एडवोकेट के नेतृत्व में महिला अधिवक्ताओं के एक प्रतिनिधि मंडल ने ज़िलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा से शिष्टाचार मुलाकात की और परस्पर शुभकामनाएं दीं।

ज़िला बार एसोसिएशन के चुनाव को शांति और सौहार्दपूर्ण माहौल में संपन्न कराने के लिए ज़िला बार एसोसिएशन की नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष शशिवाला चतुर्वेदी एडवोकेट ने आज ज़िलाधिकारी इटावा श्री अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री संजय कुमार वर्मा को महिला अधिवक्ताओं के साथ बुके भेंट कर धन्यवाद दिया।

उपाध्यक्ष चतुर्वेदी ने कहा कि हम प्रशासन के साथ सकारात्मक दृष्टिकोण से सामंजस्य बैठाकर अधिवक्ताओं के साथ-साथ जनहित के कार्य प्राथमिकता से करेंगे ज़िलाधिकारी और एसएसपी ने शशिवाला को डीबीए उपाध्यक्ष चुने जाने पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप अपनी टीम के साथ महिलाओं, पीड़तो और वंचित वर्ग की आवाज को विधि सम्मत तरीके से समाधान कराने में अपना महत्वपूर्ण योगदान करेंगी । अधिवक्ता निधि पाल ने कहा कि प्रशासन महिला अधिवक्ताओं के द्वारा जनहित में उठाए गए मुद्दों का प्राथमिकता से निराकरण करें । रीना यादव एडवोकेट ने कहा कि हम मिल जुलकर सामाजिक कार्य करते हुए महिला अधिवक्ताओं की एक अलग पहचान बनायेंगे। इस अवसर पर सुनीता वर्मा एडवोकेट नोटरी, शारदा शाक्य एडवोकेट, सुनीता राजपूत एडवोकेट, मनोरमा मिश्रा एडवोकेट, साधना सिंह एडवोकेट, वीनू चौधरी एडवोकेट, सेवाश्रम मंत्री मोनिका अग्निहोत्री, सेवाश्रम कोषाध्यक्ष प्राची सक्सेना, रश्मि पाल आदि प्रतिनिधि मंडल में सम्मिलित रहीं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button