Travelपूणे

अल्ट्रावायलेट ने पुणे में अपने अत्याधुनिक अनुभव केंद्र – यूवी स्पेस स्टेशन का उद्घाटन किया –

अल्ट्रावायलेट ने पुणे में अपने अत्याधुनिक अनुभव केंद्र – यूवी स्पेस स्टेशन का उद्घाटन किया –

 

दुनिया भर में भविष्य के50 वैश्विक अनुभव केंद्रों के लिए अल्ट्रावायलेट के विजन में पुणे का यूवी स्पेस स्टेशन शामिल।

 

पुणे के शिवाजीनगर में स्थित अल्ट्रावायलेट स्पेस स्टेशन एक 3एस सुविधा है जो बिक्री, सेवा और स्पेअर्स सेवा देते हुए एक व्यापक ब्रांड अनुभव प्रदान करता है।

 

अल्ट्रावायलेट मुख्यालय से ऑन-कॉल तकनीकी सहायता के साथ यह स्पेस स्टेशन उन्नत डिजिटल डायग्नोस्टिक क्षमताओं से लैस है।

 

 

 

पुणे: इलेक्ट्रिक वाहन प्लेटफॉर्म और बैटरी प्रौद्योगिकी में अग्रणी इनोवेटर अल्ट्रावायलेट (यूवी) ने आज पुणे के शिवाजीनगर में अपने रिटेल एक्सपीरियंस सेंटर – अल्ट्रावायलेट स्पेस स्टेशन का उद्घाटन किया। 2,100 वर्ग फुट में फैला, अल्ट्रावायलेट स्पेस स्टेशन दोनों, मौजूदा और संभावित अल्ट्रावायलेट ग्राहकों एक अनूठा स्वामित्व अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। एक्सपीरियंस सेंटर पर F77 MACH 2 टेस्ट राइड और खरीद के लिए उपलब्ध होगा।

 

 

 

पुणे दोपहिया वाहनों के लिए एक प्रमुख बाजार है और यहाँ पहले से ही अल्ट्रावॉयलेट के लिए एक ग्राहक वर्ग है। नया एक्सपीरियंस सेंटर ग्राहकों के साथ निकटता और पहुँच बढ़ाता है, जो कंपनी की सक्रिय उच्च-गुणवत्ता वाली सेवा के प्रति प्रतिबद्धता को मजबूत करता है। स्टोर को अधिक इमर्सिव और व्यापक ब्रांड अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

 

अल्ट्रावॉयलेट के सीईओ और सह-संस्थापक नारायण सुब्रमण्यम ने कहा, “मोटरसाइकिल संस्कृतिसे समृद्ध और लंबे समय से ऑटोमोटिव उत्कृष्टता का केंद्र रहा पुणे शहर में अल्ट्रावॉयलेट के शुरुवात की

 

घोषणा करते हुए खुशी हो रही है ।

“पुणे का रणनीतिक स्थान और गतिशील बाजार इसे हमारी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है। यूवी स्पेस स्टेशन को परफॉर्मंस मोटरसाइकिलों की बढ़ती मांग को पूरा करने और एक व्यापक ब्रांड अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हम महत्वपूर्ण रूप से उन शहरों का चयन कर रहे हैं, जहाँ हम अल्ट्रावॉयलेट एक्सपीरियंस सेंटर का एक मजबूत नेटवर्क बनाना चाहते हैं, जो उन्नत प्रौद्योगिकी और बुनियादी ढाँचे को अपनाते हैं, जिससे हमारे बढ़ते समुदाय के साथ हमारा गहरा जुड़ाव हो सके।”

 

नया एक्सपीरियंस सेंटर सभी बिक्री और सेवा आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए सुविधाओं की एक व्यापक श्रृंखला प्रदान करता है, जिसमें एक शो रूम और डिस्प्ले एरिया, सर्विस सेंटर और वर्कशॉप, चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर और एक ग्राहक लाउंज शामिल हैं।

 

यूवी स्पेस स्टेशन पर आने वाले ग्राहक भविष्य के और नए युग के कस्टमर एक्सपीरियंस की उम्मीद कर सकते हैं, जिसमें इंटरैक्टिव प्रौद्योगिकी क्षेत्र, सीमलेस वेईकल कॉन्फिगरेशन, टेक-एनेबल्ड मर्चंडाईज, एक्सेसरी ज़ोन, टेस्ट राईड एक्सपीरियंस, वेईकल डिलिवरी ज़ोन और व्यापक सेवा सहायता शामिल है।

,

अल्ट्रावॉयलेट के सीटीओ और सह-संस्थापक नीरज राजमोहन ने पुणे में नई रिटेल उपस्थिति के महत्व पर जोर देते हुए कहा, “अत्याधुनिक सर्विस सेंटर से लेकर चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर तक, इस एक्सपीरियंस सेंटर के हर पहलू को गुणवत्ता और सुविधा के उच्चतम मानकों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हमारा मानना है कि समग्र और उच्च गुणवत्ता कस्टमर एक्सपीरियंस प्रदान करके, हम पूरे देश में परफॉर्मंस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों को अपनाने में तेज़ी ला सकते हैं। पुणे में बिक्री और सेवा टीम, दोनों को बेंगलुरु में अल्ट्रावायलेट प्रशिक्षण केंद्र में प्रशिक्षित और

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button