मुंबई

मिलिंद सोमन ने पुणे से तीसरे यूनिटी रन की शुरुआत की, जिसमें भारत की एकता का उत्सव मनाते हुए 240 किलोमीटर की यात्रा शुरू हुई

मिलिंद सोमण ने पुणे से यूनिटी रन के तीसरे संस्करण का झंडा दिखाकर शुरुआत की, जो लोणावला के रास्ते पनवेल की ओर रवाना हुआ

 

मुंबई: . भारत के प्रसिद्ध सुपरमॉडल और फिटनेस आइकन मिलिंद सोमण ने आज पुणे से यूनिटी रन के तीसरे संस्करण की शुरुआत की। इस वर्ष का कार्यक्रम २४० किलोमीटर लंबा होगा और नायगांव – वसई विरार किले पर समाप्त होगा। भारत की स्वतंत्रता के ७८वें वर्षगांठ को समर्पित यह यूनिटी रन देश की एकता, शांति और सहनशीलता का प्रतीक है।

 

यूनिटी रन के बारे में पूछे जाने पर, मिलिंद सोमण ने कहा, “यह दौड़ केवल व्यक्तिगत चुनौती नहीं है, बल्कि देश की एकता का उत्सव है। मैं हर कदम के साथ भारत की शक्ति और विविधता को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा हूं। मैं सड़क पर चलते हुए स्थानीय समुदायों से जुड़ने और सभी को एक स्वस्थ और सक्रिय जीवनशैली अपनाने के लिए प्रेरित करने की उम्मीद करता हूं।”

 

एंपियर नेक्सस और लाइफलाँग के समर्थन से यूनिटी रन २०२४ चार दिनों में पूरा होगा और १३ अगस्त को समाप्त होगा। इस मार्ग पर, मिलिंद सोमण सुंदर दृश्य और सांस्कृतिक रूप से महत्वपूर्ण स्थानों से गुज़रेंगे, जिनमें लोणावला और पनवेल के प्रमुख स्टॉप शामिल हैं। यह कार्यक्रम महाराष्ट्र की सांस्कृतिक विरासत का सम्मान करते हुए राष्ट्रीय गर्व और एकता का संदेश देने का उद्देश्य है।

 

यूनिटी रन विभिन्न स्टॉप्स पर स्थानीय निवासियों के साथ संवाद स्थापित करने और फिटनेस गतिविधियों में भाग लेने के लिए सामुदायिक भागीदारी की गतिविधियाँ आयोजित करेगा। इन गतिविधियों का उद्देश्य लोगों को उनके शारीरिक स्वास्थ्य पर ध्यान देने के लिए प्रेरित करना और एकता और सहनशीलता के मूल्यों को मजबूती से बनाए रखना है।

 

२०२१ में शुरू होने के बाद से यूनिटी रन ठान लेने और राष्ट्रीय गर्व का प्रतीक बन गया है। पहले रन में, मिलिंद सोमण ने मुंबई से स्टैच्यू ऑफ यूनिटी, केवडिया, गुजरात तक ४२० किलोमीटर की दूरी केवल आठ दिनों में दौड़कर पूरी की, हालांकि उन्हें कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। २०२२ में, दूसरे संस्करण में यात्रा ४५० किलोमीटर तक बढ़ाई गई, जिसका स्थान झाँसी से लाल किला, दिल्ली था, और इसका उद्देश्य महिलाओं के सशक्तिकरण पर था।

 

एंपियर के बारे में एंपियर ने २००८ में रोज़मर्रा की गतिशीलता को बदलने के विचार और उत्साह के साथ शुरुआत की। #हरगल्लीलैट्रिक का लक्ष्य रखते हुए एंपियर ने ३ लाख से अधिक ग्राहकों का परिवार बनाया है। एंपियर ने हाल ही में नेक्सस लॉन्च किया, जो भारत की पहली उच्च-प्रदर्शन इलेक्ट्रिक स्कूटर है। एंपियर नेक्सस पूरी तरह से भारत में डिज़ाइन, विकसित और निर्मित किया गया है और इसमें कई पहली बार अभिनव तकनीक और श्रेणी की सर्वोच्च विशिष्टताएं शामिल हैं। एंपियर ने कश्मीर से कन्याकुमारी तक १०,००० किलोमीटर से अधिक की दूरी तय की है। इस अभियान ने चार आइकॉनिक रिकॉर्ड सेट किए हैं, जिन्हें इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स ने मान्यता दी है। एंपियर १६५ वर्षों के ग्रीव्स के विरासत द्वारा समर्थित है और पूरे भारत में नेटवर्क है।

 

लाइफलाँग ऑनलाइन के बारे में

 

लाइफलाँग ऑनलाइन भारत के प्रमुख ई-कॉमर्स ब्रांड्स में से एक है। ग्राहकों को प्रेरित करते हुए, हमारी उत्पादें आधुनिक भारतीय ग्राहक की जीवनशैली पर आधारित हैं। रोज़मर्रा की ज़िंदगी में नई सोच की खोज में, हमारी उत्पादें ग्राहकों की आवश्यकताओं के साथ मेल खाती हैं, जिससे हमारी उपस्थिति विभिन्न श्रेणियों में मजबूत है, जिसमें घरेलू और रसोई, लाइफस्टाइल, फिटनेस, हेल्थकेयर और स्मार्टवॉचेस शामिल हैं। लाइफलाँग ऑनलाइन एक पूरी ई-कॉमर्स चेन चलाता है, जिसमें ग्राहक फीडबैक के आधार पर तकनीकी समर्थन, प्रभावी विपणन और संचार अभियान, बहुपरकारी निर्माता नेटवर्क, pan-India ग्राहक सेवा नेटवर्क और भारत भर में कई स्थानों पर ई-कॉमर्स पूर्ति क्षमता का प्रबंधन शामिल है। लाइफलाँग ऑनलाइन की स्थापना २०१५ में अतुल राहेजा, वरुण ग्रोवर और भरत कलिया ने की थी।

“मिलिंद सोमन ने पुणे से तीसरे यूनिटी रन की शुरुआत की, जिसमें भारत की एकता का उत्सव मनाते हुए 240 किलोमीटर की यात्रा शुरू हुई।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button