महाराष्ट्र

एमए विश्वविद्यालय अधिकारी एवं कर्मचारी सहकारी ऋण संस्थान की वार्षिक आम बैठक जीवंत तरीके से संपन्न हुई,  8 प्रतिशत लाभांश की घोषणा

एमए विश्वविद्यालय अधिकारी एवं कर्मचारी सहकारी ऋण संस्थान की वार्षिक आम बैठक जीवंत तरीके से संपन्न हुई

 8 प्रतिशत लाभांश की घोषणा

 

 

विशाल समाचार नेटवर्क नासिक: महाराष्ट्र यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज ऑफिसर्स एंड एम्प्लॉइज को-ऑपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी की 16वीं वार्षिक आम बैठक जीवंत तरीके से संपन्न हुई. इस बैठक में क्रेडिट संस्था ने सदस्यों को आठ प्रतिशत लाभांश देने की घोषणा की.

उक्त बैठक साख संस्था के अध्यक्ष श्री दीपक दिलीप थेटे की अध्यक्षता में आयोजित की गई।       इस बैठक में पिछले वित्तीय वर्ष की समीक्षा की गई और उन्होंने कहा कि मार्च 2024 के अंत तक क्रेडिट संस्थान में 169 सदस्य हैं और कुल शेयर पूंजी तीन करोड़ है.

क्रेडिट संस्था के उपाध्यक्ष श्री. संतोष जढाल ने बताया कि साख संस्था ने अब तक सदस्यों को चार करोड़ रुपये का ऋण वितरित किया है. उन्होंने कहा कि क्रेडिट संस्थान ने मार्च 2024 के अंत में 29 लाख रुपये का शुद्ध लाभ कमाया है.

क्रेडिट संस्थान के मानद सचिव श्री. सतीश डंबाले ने बताया कि साख संस्था ने सदस्यों को आठ प्रतिशत लाभांश देने की घोषणा की है। उन्होंने बताया कि वित्तीय वर्ष 2023-24 के लिए साख संस्था का ऑडिट पूरा हो चुका है और संस्था को ‘ए’ श्रेणी का दर्जा मिल गया है।

इस बैठक में साख संस्था के लेखाकार श्री. कृष्णा पाटेकर ने क्रेडिट संस्थान के वित्तीय प्रदर्शन पर एक रिपोर्ट प्रस्तुत की।

इस बैठक में क्रेडिट संस्था के अध्यक्ष श्री. दीपक दिलीप थेटे के साथ उपाध्यक्ष संतोष जढाल, मानद सचिव श्री. सतीश डंबाले, कोषाध्यक्ष श्री. चन्द्रशेखर दलवी, निदेशक श्री. राजेंद्र शहाणे, श्रीमती वनिता शार्दुल, श्री. विजय बच्छाव, श्री. बंडू गरुड़, श्रीमती कंचन आव्हाड, प्राधिकृत निदेशक ‍ ‍ श्री. रत्नाकर काले, श्री. घन:शाम कुलकर्णी, सलाहकार डॉ. स्वप्नील तोरणे आदि बोर्ड के सदस्य एवं क्रेडिट संस्थाओं के सदस्य बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button