हादसा

असोसिएशन फॉर द प्रमोशन ऑफ प्लास्टिक्स की 42 वी वार्षिक सर्वसाधारण सभा संपन्न

असोसिएशन फॉर द प्रमोशन ऑफ प्लास्टिक्स की 42 वी वार्षिक सर्वसाधारण सभा संपन्न

 

पुणे : असोसिएशन फॉर द प्रमोशन ऑफ प्लास्टिक्स (एपीपी) की 42 वी वार्षिक सर्वसाधारण सभा (2023-24) पीवायसी जिमखाना यहाँ पर बुधवार को संपन्न हुई.इस दौरान एपीपी के अध्यक्ष अनिल नाईक,खजिनदार प्रणव बेल्हेकर,सचिव समीर कोठारी और उपाध्यक्ष एन.शंकररमण उपस्थित थे.

 

इस दौरान बात करते हुए एपीपी के अध्यक्ष अनिल नाईक ने कहा की,इस वर्ष सदस्य कंपनियों की संख्या में बढ़ोतरी हमारे संगठन की क्षेत्र की प्रगति और कल्याण के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाती है.

 

उन्होंने आगे कहा की,एपीपी का मुख्य उपक्रम प्लास्टो प्रदर्शन यह 8 से 11 जनवरी 2025 दौरान मोशी इंटरनॅशनल एक्झिबिशन सेंटर यहापर अधिक भव्य और व्यापक स्तर पर आयोजित किया जाने वाला है.1 लाख प्रति वर्ग फुट पर विस्तारित इस प्रदर्शन को अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है, और इसकी 70 फीसदी बुकिंग हो चुकी है

 

इस वार्षिक सर्वसाधारण सभा में प्लास्टो 2025 के काम के सफलता के बारे में चर्चा की गई.वरिष्ठ सलाहकारों के साथ प्लास्टो कमिटी का विस्तार करने का निर्णय लिया गया.

 

नए सदस्यों को प्रमाणपत्र,बॅग्स व पिन्स देकर स्वागत किया गया.संस्था के वरिष्ठ सदस्य कै.राधेशाम भट्टड और कै.यशवंत कर्वे इनको श्रद्धांजलि अर्पित

की गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button