राजनीतिपूणे

अगर रिपब्लिकन को आगामी विधानसभा में उचित प्रतिनिधित्व मिलता है तो तीनों पार्टियों को फायदा होगा

अगर रिपब्लिकन को आगामी विधानसभा में उचित प्रतिनिधित्व मिलता है तो तीनों पार्टियों को फायदा होगा

रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास अठावले

पुणे – हालांकि लोकसभा चुनाव में एनडीए को अपेक्षित सफलता नहीं मिली, लेकिन हमें उम्मीद है कि आगामी विधानसभा चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया को अच्छा प्रतिनिधित्व मिलेगा। केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री और RIPAI के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास अठावले ने विश्वास जताया कि अगर हमें उचित प्रतिनिधित्व मिलेगा तो इससे महागठबंधन में शामिल तीनों दलों को फायदा होगा.

रामदास अठावले ने मंगलवार 10 सितंबर को पुणे के वीआईपी लाउंज में प्रेस कॉन्फ्रेंस की, इस दौरान वह बोल रहे थे. इस अवसर पर पार्टी के शहर अध्यक्ष संजय सोनवणे, प्रदेश संगठक परशुराम वाडेकर, सूर्यकांत वाघमारे, गौतम सोनवणे, शैलेश चव्हाण, अशोक शिरोले, श्याम सदाफुले, मोहन जगताप, महिपाल वाघमारे, वसंत बनसोडे समेत अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे.

अठावले ने आगे कहा कि इस समय पुणे में गणेशोत्सव बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. गणेशोत्सव आज सर्वधर्म एकता का प्रतीक बन गया है। केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार देश के नागरिकों के विकास के लिए लगातार प्रयास कर रही है। मोदी सरकार की नीतियों के कारण आज हम देश में 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर लाने में सफल हुए हैं। अब तक हमने विभिन्न योजनाओं के माध्यम से किसानों को 13 हजार करोड़ रुपये दिये हैं। एसी-एसटी अभ्यर्थियों को उचित प्रतिनिधित्व देते हुए दस लाख लोगों को सरकारी नौकरियां दी गई हैं।

अठावले ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में महायुति को अपेक्षित सीटें नहीं मिलीं. विपक्ष द्वारा संवैधानिक बदलाव का मुद्दा उठाने से जनता में एक अलग संदेश गया. साथ ही मराठा आंदोलन की मार भी महायुति पर पड़ी. लेकिन आने वाले विधानसभा चुनाव में तस्वीर उलट जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button