इटावा

जिलाधिकारी अवनीश राय एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय वर्मा द्वारा बुढ़वा मंगल के अवसर पर पिलुआ महावीर मंदिर की व्यवस्था हेतु जायाजा लिया

जिलाधिकारी अवनीश राय एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय वर्मा द्वारा बुढ़वा मंगल के अवसर पर पिलुआ महावीर मंदिर की व्यवस्था हेतु जायाजा लिया

 

विशाल समाचार संवाददाता इटावा : जिलाधिकारी अवनीश राय एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय वर्मा द्वारा बुढ़वा मंगल के अवसर पर पिलुआ महावीर मंदिर की व्यवस्था हेतु जायाजा लिया। उन्होंने वहां पर उपस्थित पिलुआ मंदिर के महंत से पूछताछ कर व्यवस्था दुरुस्त कराए जाने हेतु संबंधित को निर्देशित किया ।उन्होंने कहा कि यहां पर हजारों की संख्या में श्रद्धालु आते हैं उनको किसी भी प्रकार की समस्याओं का सामना न करना पड़े। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि मंदिर परिसर में सीसीटीवी कैमरों को संचालित रखा जाए। उन्होंने मौके पर भीड़ अधिक होने पर महिला पुरुष की लाइन अलग-अलग लगाए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने यह भी निर्देश दिए की मंदिर परिसर में पानी, गीली मिट्टी आदि को तत्काल साफ कराया जाए जिससे श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या उत्पन्न ना हो ।

 

 

उन्होंने कहा कि यहां पर 8 से 9:00 बजे रात तक श्रद्धालु आते रहेंगे उनको पीने के पानी आदि की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए साथ ही उन्होंने यह भी अवगत कराया कि यहां पर जो भी भक्त खड़े हुए हैं उनके लिए छाव की व्यवस्था की जाए।उन्होंने संबंधित को निर्देशित करते हुए कहा कि मंदिर की साफ सफाई एवं पानी की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए जिससे दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की समस्या ना हो ।उन्होंने कहा कि मंदिर पर जो भी मेला लगाया जा रहा है ,मेले को रास्ते से दूर हटकर लगाया जाए, जिससे जाम आदि की स्थिति उत्पन्न ना हो।

निरीक्षण के दौरान अपर जिलाधिकारी अभिनव रंजन श्रीवास्तव, एसपी सिटी अभय नाथ त्रिपाठी,उप जिलाधिकारी सदर विक्रम सिंह राघव, सीओ सिटी अमित कुमार सिंह , क्षेत्राधिकारी नागेंद्र चौबे सहित अन्य संबंधित अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button