रीवा

मऊगंज में प्रधानमंत्री जनऔषधि केन्द्र का हुआ शुभारंभ

मऊगंज में प्रधानमंत्री जनऔषधि केन्द्र का हुआ शुभारंभ

प्रभारी मंत्री श्री लखन पटेल रहे उपस्थित

 

विशाल समाचार संवाददाता रीवा : . सिविल अस्पताल मऊगंज में प्रधानमंत्री जनऔषधि केन्द्र का शुभारंभ हुआ। इस अवसर पर जिले के प्रभारी मंत्री एवं पशु पालन एवं डेयरी मंत्री लखन पटेल उपस्थित रहे। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिन के उपलक्ष्य में जनऔषधि केन्द्र के शुभारंभ कार्यक्रम का भोपाल से सजीव प्रसारण किया गया।

 

इस अवसर पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जनऔषधि केन्द्र जनकल्याणकारी महत्वाकांक्षी योजना है जिसका लाभ मरीजों मिलेगा और वह बाजार में महगें दाम पर मिलने वाली दवाईयों को यहां से सस्ते दाम पर खरीद सकेंगे। श्री पटेल ने योजना के संचालन के लिए मुख्यमंत्री जी को साधुवाद दिया। उन्होंने क्षेत्रीय जनता से इसका लाभ लेने की अपील की। श्री पटेल ने कहा कि प्रदेश की जनहितैषी सरकार समाज के हर वर्ग के लोगों के लिए जनकल्याणकारी योजनाएें संचालित कर रही है जिसका लाभ समाज के अंतिम छोर तक के व्यक्ति को मिल रहा है।

 

इस अवसर पर विधायक मऊगंज प्रदीप पटेल ने अपने सम्बोधन में कहा कि प्रदेश में जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ सभी लोगों को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जनऔषधि केन्द्र के माध्यम से मरीजों को सस्ते दर पर गुणवत्तापूर्ण दवाईयाँ मिलेगीं। कार्यक्रम में जिला भाजपा अध्यक्ष राजेन्द्र मिश्रा, कलेक्टर अजय श्रीवास्तव, पुलिस अधीक्षक श्रीमती रसना ठाकुर सहित स्थानीय जन उपस्थित रहे। रेडक्रास सोसायटी मऊगंज के चेयरमैन प्रदीप सिंह ने जनऔषधि केन्द्र के बारे में जानकारी दी। कार्यक्रम में सचिव रेडक्रास सोसायटी सूर्यमणि शुक्ला भी उपस्थित रहे।

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button