Travelपूणे

टाटा मोटर्स कमर्शियल व्हीकल्स ने जमशेदपुर एफसी के आधिकारिक ऑटोमोबाइल पार्टनर के रूप में तीन साल का अनुबंध किया

टाटा मोटर्स कमर्शियल व्हीकल्स ने जमशेदपुर एफसी के आधिकारिक ऑटोमोबाइल पार्टनर के रूप में तीन साल का अनुबंध किया

 

पुणे:  भारत की सबसे बड़ी कमर्शियल वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के अगले तीन संस्करणों के लिए आधिकारिक ऑटोमोबाइल पार्टनर के रूप में भारत के प्रमुख फुटबॉल क्लबों में से एक जमशेदपुर एफसी के साथ अपने सहयोग की घोषणा की है। इन आगामी सीजन के दौरान, जमशेदपुर एफसी टाटा मोटर्स की इंट्रा रेंज के पिक-अप को प्रोमोट करेगा, जिन्‍हें उच्च भार वहन क्षमता और बेहतरीन ढंग से गाड़ी चलाने की चाहत रखने वाले ग्राहकों की जरूरतों के मुताबिक बनाया गया है।

इस घोषणा के बारे में, टाटा मोटर्स कमर्शियल व्हीकल्स के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, श्री शुभ्रांशु सिंह ने कहा, “फुटबॉल सिर्फ़ एक खेल नहीं है, यह लोगों को एक साथ लाता है। चूंकि जमशेदपुर टाटा समूह का पसंदीदा घरेलू मैदान है, इसलिए हम जमशेदपुर एफसी के साथ जुड़कर खुश हैं – जो इंडियन सुपर लीग की सबसे मज़बूत टीमों में से एक है। टाटा मोटर्स और जमशेदपुर एफसी के बीच यह साझेदारी एक स्वाभाविक गठबंधन है, क्योंकि दोनों ही संस्थाएँ ‘हर दिन जीते’ या ‘हर दिन जीतो’ की भावना का प्रतिनिधित्व करती हैं। जिस तरह जमशेदपुर एफसी मैदान पर जीत के लिए प्रयास करता है, उसी तरह हमारा टाटा इंट्रा हमारे ग्राहकों को उनके व्यवसायों में दैनिक जीत हासिल करने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। सुचारू संचालन और उच्च लाभ के अपने वादे के साथ इंट्रा जमशेदपुर एफसी टीम के समर्पण और प्रदर्शन को दर्शाता है। हम एक सफल सहयोग की आशा करते हैं जो उत्कृष्टता की खोज का जश्‍न मनाता है।”

जमशेदपुर एफसी के चीफ एक्‍जीक्‍यूटिव ऑफीसर, श्री मुकुल चौधरी ने कहा, “हम इंडियन सुपर लीग के अगले तीन सत्रों के लिए जमशेदपुर एफसी के आधिकारिक ऑटोमोबाइल पार्टनर के रूप में टाटा मोटर्स के साथ अपनी साझेदारी को आगे बढ़ाते हुए प्रसन्न हैं। यह सहयोग क्लब की स्थापना के बाद से हमारी यात्रा का एक अभिन्न अंग रहा है। टाटा इंट्रा ट्रक्स को बढ़ावा देना एक सम्मान की बात है, जो एक ऐसा ब्रांड है जो विश्वसनीयता और नवाचार का प्रतीक है। साथ मिलकर, हमारा लक्ष्य मैदान पर और बाहर दोनों जगह अपना विकास जारी रखना है, साथ ही अपने उत्साही प्रशंसकों को हमारे साझा मूल्यों से जोड़ना है।”

इस साझेदारी के तहत, आगामी सत्र में जमशेदपुर एफसी की आधिकारिक किट में मैच जर्सी की स्‍लीव्‍स के साथ-साथ टीम के शॉर्ट्स पर टाटा इंट्रा का लोगो प्रमुखता से दिखाई देगा। इसके अतिरिक्त, जमशेदपुर एफसी के सभी घरेलू मैचों के दौरान एलईडी पेरीमीटर बोर्डों पर टाटा इंट्रा के विज्ञापन दिखाए जाएंगे।

जमशेदपुर एफसी भारत के प्रमुख फुटबॉल क्लबों में से एक है, जिसने 2021-22 सीज़न में आईएसएल लीग विनर्स शील्ड जीतकर एक बेंचमार्क स्थापित किया। ये इसकी पहली बड़ी ट्रॉफी है। क्लब को मजबूत समर्थन प्राप्त है, आईएसएल मैचों में औसतन 20,000 दर्शक आते हैं। जमशेदपुर एफसी एकमात्र भारतीय क्लब है, जिसके पास अपना स्टेडियम, जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स है और इसमें अपनी सीनियर और युवा दोनों टीमों के लिए अलग-अलग प्रशिक्षण सुविधाएं हैं।

प्रीमियम टफ डिज़ाइन की अवधारणा पर निर्मित, इंट्रा अपने सेगमेंट में अपने बेहतरीन ड्राइविंग कम्फर्ट, कम ईंधन खर्च और बेहतरीन ग्राहक अनुभव के लिए लोकप्रिय रहा है। टाटा इंट्रा अपने मालिकों के लिए बेहतर प्रदर्शन, तेज़ टर्न-अराउंड समय और अधिकतम कमाई की संभावना के वादे के साथ आता है। इंट्रा पांच वैरिएंट V10, V20 बाई-फ्यूल, V30, V50 और V70 में उपलब्ध है जो विभिन्न डेक कॉन्फ़िगरेशन में आता है और विभिन्न प्रकार के इस्तेमाल के लिए आदर्श है।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button