पूणे

केबीसी 16 में 1 करोड़ का सवाल पूछते समय मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने प्रतियोगी चंद्र प्रकाश से पूछा, “मेरे बाबूजी ने कहा बेटा जब तक जीवन है तब तक संघर्ष है”

केबीसी 16 में 1 करोड़ का सवाल पूछते समय मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने प्रतियोगी चंद्र प्रकाश से पूछा, “मेरे बाबूजी ने कहा बेटा जब तक जीवन है तब तक संघर्ष है”।

 

मेगा हीरो अमिताभ बच्चन द्वारा आयोजित सोनी टीवी के कौन बनेगा करोड़पति के 16वें एपिसोड में जम्मू-कश्मीर से यूपीएससी परीक्षा की तैयारी कर रहे 22 वर्षीय चंद्र प्रकाश बोलेंगे। चंदर को बचपन से ही कई स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच वह केबीसी के सेट पर आए हैं. बुधवार, 25 सितंबर को अमिताभ बच्चन उनसे 1 करोड़ रुपये का सवाल पूछेंगे।

1 करोड़ रुपये का सवाल पूछने से पहले, मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने चंदर की अब तक की यात्रा की सराहना की। वह अपने जीवन के संघर्ष के बारे में भी बात करते हैं और कामना करते हैं कि वह आगे भी प्रगति करें. इसी तरह वह अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन द्वारा जीवन में कुछ कठिनाइयों का सामना करने के लिए दिए गए संदेश को भी बताते हैं। “मेरे बाबूजीने कहा, बेटा जब तक जीवन है तब तक संघर्ष है”

 

इस समय, महानायक अमिताभ बच्चन चंदर की प्रशंसा करते हैं और थोड़ी देर के लिए यह कहते हैं कि कौन बनेगा करोड़पति के इतिहास में एक के बाद एक कई लोग 1 करोड़ रुपये के प्रश्न के लिए अर्हता प्राप्त कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने 50 लाख रुपये जीतने पर चंदर की तारीफ भी की। और वह कहते हैं, मैं खेल के प्रति आपके समर्पण को सलाम करता हूं। वे यह भी कहते हैं कि आप दृढ़ संकल्प और दृढ़ता से इस मुकाम तक पहुंचे हैं।

 

प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर कौन बनेगा करोड़पति एपिसोड 16 देखें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button