Travelपूणे

JSW MG मोटर इंडिया ने किया ‘बैटरी-एज़-ए-सर्विस’ (BaaS) का विस्तार, अब कॉमेट EV और ZS EV को भी मिलेगा इसका लाभ

JSW MG मोटर इंडिया ने किया ‘बैटरी-एज़-ए-सर्विस’ (BaaS) का विस्तार, अब कॉमेट EV और ZS EV को भी मिलेगा इसका लाभ

 

यह एक बेहद खास प्रोग्राम है जो वाहन के रखरखाव की लागत को कम करता है, इसकी मदद से आप आसानी से EV लाइफस्टाइल को अपना सकते हैं

 

पुणे: JSW MG मोटर इंडिया भारत के पैसेंजर ईवी सेगमेंट को नए सिरे से परिभाषित कर रही है। अपनी इन्हीं कोशिशों के साथ कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किए गए BaaS प्रोग्राम का विस्तार किया है। अब कंपनी ने इस खास प्रोग्राम को कॉमेट EV और ZS EV मॉडल के लिए भी पेश किया है। कंपनी ने BaaS कॉन्सेप्ट को MG विंडसर के लॉन्च के साथ पेश किया गया था। कंपनी की इस पेशकश को ग्राहकों की ओर से उत्साहजनक प्रतिक्रियाएं मिली हैं। इस बेहद खास BaaS प्रोग्राम के तहत, ग्राहक अब स्ट्रीट-स्मार्ट कार – MG कॉमेट EV को ₹4.99 लाख + बैटरी रेंटल @₹2.5/किमी की शुरुआती कीमत पर घर ला सकते हैं, इसके साथ ही भारत की पहली प्योर इलेक्ट्रिक इंटरनेट SUV – MG ZS EV को ₹13.99 लाख + बैटरी रेंटल @₹4.5/किमी की शुरुआती कीमत पर घर ला सकते हैं।

 

 

 

इस प्रोग्राम में ग्राहकों को बैटरी उपयोग के लिए प्रति किलोमीटर का मामूली शुल्क देना होता है। इस प्रोग्राम के चलते ये लोकप्रिय EV कारें ग्राहकों की पहली पसंद बन रही हैं। BaaS प्रोग्राम के अलावा, ग्राहकों को कार खरीदने के तीन साल के बाद 60% बायबैक का भरोसा भी मिलता है। यह भरोसा ग्राहकों को कार खरीदने का एक सहज अनुभव प्रदान करता है।

 

 

 

इस शानदार ओनरशिप प्रोग्राम के बारे में बात करते हुए, JSW MG मोटर इंडिया के चीफ कॉमर्शियल ऑफीसर सतिंदर सिंह बाजवा ने कहा, “BaaS प्रोग्राम के साथ, हमने ग्राहकों के लिए आसान ओनरशिप के लिए एक प्लेटफॉर्म तैयार किया है, इस प्रोग्राम की मदद से हमारे EV का खरीदना पहले से कहीं अधिक आसान हो गया है। BaaS प्रोग्राम के साथ विंडसर को मिले शानदार रिस्पॉन्स को देखते हुए, अब हम अपने लोकप्रिय EV मॉडल, कॉमेट और ZS को भी इस स्कीम में शामिल कर रहे हैं। मुझे विश्वास है कि यह खास ओनरशिप मॉडल देश में EV कारों की बिक्री में और तेजी लाएगा।”

 

 

 

BaaS प्रोग्राम को बजाज फिनसर्व, हीरो फिनकॉर्प, विद्युत और इकोफाई ऑटोवर्ट जैसे प्रमुख फाइनेंस पार्टनर्स के एक मजबूत नेटवर्क के साथ पेश किया गया है। यह रणनीतिक सहयोग देश भर के ग्राहकों का खरीदारी का एक आसान अनुभव प्रदान करेगा। इस प्रोग्राम की मदद से देश में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी में बदलाव की प्रक्रिया और आसान हो जाएगी।

 

 

 

MG कॉमेट EV की बात करें तो यह कार अंदर से काफी विशाल है और बाहर से इसकी डिज़ाइन काफी कॉम्पैक्ट है। यह मुश्किल मोड़ों पर आपकी ड्राइविंग को आसान बनाती है। यह कार एक बार चार्ज करने पर 230 किमी की सर्टिफाइड रेंज प्रदान करता है। यह कार अपने 55 से अधिक i-SMART फीचर्स के साथ शहरी परिवहन की जरूरतों को पूरा करती है। MG ZS EV, भारत की पहली प्योर इलेक्ट्रिक इंटरनेट SUV है, जो एक सिंगल चार्ज पर 461 किमी की सर्टिफाइड ड्राइविंग रेंज के साथ 50.3 kWh बैटरी पैक प्रदान करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button