पूणे

हीरो मोटोकॉर्प और थम्स अप के खास एडिशन मैवरिक 440 थंडरव्हील्स के साथ तूफानी रफ्तार का अनुभव करें

हीरो मोटोकॉर्प और थम्स अप के खास एडिशन मैवरिक 440 थंडरव्हील्स के साथ तूफानी रफ्तार का अनुभव करें

पुणे  : मोटरसाइकिल्‍स और स्‍कूटरों की दुनिया की सबसे बड़ी निर्माता हीरो मोटोकॉर्प और कोका-कोला कंपनी के अंतर्गत भारत के सबसे बड़े घरेलू बेवरेज ब्रांड थम्‍स अप ने एक महत्‍वपूर्ण साझेदारी की है। इसके तहत, दोनों कंपनियां मिलकर हीरो मोटोकॉर्प की प्रमुख मोटरसाइकिल “मैवरिक 440” का लिमिटेड-एडिशन वर्ज़न, “मैवरिक 440 थंडरव्‍हील्‍स,” पेश कर रही हैं।

हीरो मोटोकॉर्प और थम्स अप ने मिलकर एक खास सीरीज की मोटरसाइकिलें बनाई हैं, जो रोमांच और एडवेंचर की भावना को दर्शाती हैं। इस मोटरसाइकिल को “मैवरिक 440 थंडरव्हील्स” का नाम दिया गया है और इसे खासतौर पर साहसी और निडर लोगों के लिए बनाया गया है। इसे बनाने के लिये हीरो की तकनीकी महारत और इंजीनियरिंग को थम्स अप के एडवेंचर से जोड़ा गया है ताकि युवा ग्राहकों को एक बेहतरीन “तूफानी” अनुभव मिल सके। यह मोटरसाइकिल सीमित समय के लिए उपलब्ध होगी, और इसे सिर्फ वही लोग खरीद सकते हैं, जो थम्स अप के स्पेशल एडिशन पैक खरीदकर स्कैन करेंगे। यह ऑफर 15 नवंबर 2024 तक वैध रहेगा।

इस कैम्‍पेन की शुरुआत जबर्दस्‍त विज्ञापनों से हो रही है, जिनमें थम्स अप के ब्रांड एंबेसडर जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत नजर आयेंगे। ये दोनों भारत के सबसे निडर क्रिकेट आइकन्‍स हैं। इन विज्ञापनों में ब्रांड की ऊर्जा को दिखाया गया है और हर मोड़ पर “मैवरिक 440 थंडरव्हील्स” मोटरसाइकिल की ताकत और सही पकड़ को शानदार ढंग से बताया गया है।

 

रणजीवजीत सिंह, चीफ बिजनेस ऑफिसर-भारत बीयू, हीरो मोटोकॉर्प ने इस सहयोग पर कहा, “यह खास साझेदारी इस सेगमेंट में एक बड़ा बदलाव लाने वाली है। दो मशहूर ब्रांड्स के साथ आने से ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन प्रोडक्ट तैयार हुआ है। “मैवरिक 440 थंडरव्हील्स”, हमारी मिड-वैरिएंट मैवरिक 440 मोटरसाइकिल पर आधारित है और इसमें वास्‍तविकता, आजादी, साहस और निडरता जैसे गुण हैं, जो थम्स अप के मूल्यों से मेल खाते हैं। थम्स अप से प्रेरित नए रंग और डिजाइन इस मोटरसाइकिल को खास बनाते हैं और यह देशभर के युवाओं को जरूर पसंद आएगी।‘’

कोका-कोला इंडिया और साउथ-वेस्ट एशिया की वाइस प्रेसिडेंट मार्केटिंग, ग्रीष्‍मा सिंह ने लॉन्च पर कहा, “हमें हीरो मोटोकॉर्प के साथ मिलकर ‘मैवरिक 440 थंडरव्हील्स’ लॉन्च करने पर बहुत खुशी हो रही है। इस बाइक में थम्स अप की बोल्ड भावना और नई तकनीक का मेल है, जो हमारे रोमांचक अनुभवों को जीवन में उतारने का जुनून दिखाता है। साथ मिलकर हम अपने ग्राहकों को कुछ खास और अनोखा अनुभव करने का मौका दे रहे हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button