राजनीतिपूणे

वडगांवशेरी विधानसभा क्षेत्र में बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार को जिता कर लाये’

वडगांवशेरी विधानसभा क्षेत्र में बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार को जिता कर लाये’

रिपीट लेख

पुणे : जिला पुणे शहर, बड़गांव शेरी निर्वाचन क्षेत्र बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील डोंगरे ने सलाह दी कि जिले और वडगांवशेरी निर्वाचन क्षेत्र में बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार को चुनने के लिए सभी को प्रयास करना चाहिए। सुनील डोंगरे ने कार्यकर्ताओं से यह वात अण्णा भाऊ साठे सभागार येरवडा में एक कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान कहा है।

सम्मेलन का आयोजन कार्यकताओं द्वारा किया गया था।

 

सुनील डोंगरे ने कहा की वडगांवशेरी निवार्चन क्षेत्र से डां. हुलगेश चलवादी को उम्मीदवार के लिए पार्टी प्रमुख मायावती के पास सिफारिश किया गया है। बड़गांव शेरी विधानसभा यह बहुजन समाज का बार किल्ला है।ठराविक खुद का सातबारा किया है क्या?ऐसा सवाल इसी दरम्यान उपस्थित किया है।

लोगों ने प्रदेश महासचिव डॉ हुलगेश चलवादी उपस्थित होने पर 

पुणे शहर एवं जिले में बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों की ओर से पुणे कारदार धिक्कार परिषद एवं कार्यकर्ता बैठक का आयोजन किया गया. सुनील डोंगरे मार्गदर्शन करते हुए बोल रहे थे। येरवडा के अन्ना भाऊ साठे हॉल में पार्टी कार्यकर्ताओं ने बैठक का संचालन किया.

सुनील डोंगरे ने कहा,वडगांवशेरी निर्वाचन क्षेत्र से डॉ. हुलगेश चलवादी को पार्टी प्रमुख मायावती से चुनाव लड़ने की सिफारिश की है. वडगांवशेरी विधानसभा क्षेत्र बहुजन समुदाय का गढ़ है। लेकिन एक निश्चित आत्म-संतुष्टि क्या है? इसी दौरान ये सवाल पूछा गया.पूछने पर उपस्थित सभी लोगों ने बहुजन समाज का प्रतिनिधित्व करने वाले व्यक्ति को चुनने का संकल्प लिया।

 

इस अवसर पर सुदीप गायकवाड, रामचन्द्र जाधव, अशोक गायकवाड, मोहम्मद शफी, महेश जगताप, शीतल गायकवाड, शहर अध्यक्ष दिलीप कुसाले, बापूसाहेब कुदाले, अतुल सोनावणे, श्रीपति चव्हाण, सूरज खैरकर, प्रभाकर खरात, विजय जगताप आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button