Travelपूणे

काइनेटिक ग्रीन ने अपने इलेक्ट्रिक 3-व्हीलर ‘सफर स्मार्ट’ के नए लिमिटेड एडिशन को लॉन्‍च किया, आकर्षक फेस्टिव और फाइनेंसिंग ऑफर्स की भी घोषणा की!

काइनेटिक ग्रीन ने अपने इलेक्ट्रिक 3-व्हीलर ‘सफर स्मार्ट’ के नए लिमिटेड एडिशन को लॉन्‍च किया, आकर्षक फेस्टिव और फाइनेंसिंग ऑफर्स की भी घोषणा की!

 

पुणे,: भारत की प्रमुख इलेक्ट्रिक टू-व्‍हीलर (ई2डब्ल्यू) और इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर (ई3डब्ल्यू) निर्माता, काइनेटिक ग्रीन एनर्जी एंड पावर सॉल्यूशंस लिमिटेड ने सफर स्मार्ट पैसेंजर वाहन के लिमिटेड एडिशन के लॉन्च की घोषणा की है। यह वाहन लेड एसिड और लीथियम बैटरी वैरिएंट दोनों में उपलब्ध होगा।

 

 

 

इसे उन ग्राहकों के लिए डिज़ाइन किया गया है जिन्हें यात्री और माल ढुलाई दोनों की सुविधा की जरूरत है। इसमें विशेष कैरियर के साथ एक मजबूत टॉप रूफ है, जो यात्रियों को छत पर अपना सामान सुरक्षित रूप से रखकर आराम से यात्रा करने की सुविधा देता है। इसके अतिरिक्त, इसमें एक नया म्यूजिक सिस्टम, फ़्लोर मैट और स्टाइलिश व्हील कैप शामिल हैं औेर ये सभी स्टैंडर्ड मॉडल से केवल 5000 रुपये अधिक में उपलब्ध हैं।

 

 

 

आगामी त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए काइनेटिक ग्रीन अपनी संपूर्ण e3W रेंज पर एक्सक्लूसिव डील्स दे रहा है, जिसमें बेहतरीन फीचर्स को बहुत ही किफायती कीमतों में शामिल किया गया है। स्पेशल एडिशन समेत इन इलेक्ट्रिक थ्री-व्‍हीलर्स को आसानी से खरीदने के लिए प्रमुख भागीदारों की ओर से आकर्षक फाइनेंसिंग विकल्प भी दिए गए हैं,। इन ऑफर्स का लाभ नवरात्रि के पहले दिन से डीलरशिप पर उठाया जा सकता है।

 

 

 

काइनेटिक ग्रीन ने एक आकर्षक फाइनेंसिंग पैकेज की पेशकश करने के लिए दो प्रमुख फाइनेंसर्स, चोलामंडलम फाइनेंस और रेवफिन फाइनेंस के साथ साझेदारी की है, जिससे ग्राहकों के लिए उनकी जरूरतों के मुताबिक e3W खरीदना आसान हो गया है। उदाहरण के लिए, काइनेटिक ग्रीन पैसेंजर सफ़र स्मार्ट लीड एसिड e3W के लिए अब कम से कम 29,000 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा, जबकि ईएमआई 8,200 से शुरू होगी। इसी तरह, काइनेटिक ग्रीन लिथियम बैटरी एडीशन को 32,000 के डाउन पेमेंट और 8,500 की ईएमआई के साथ पेश किया गया है।

 

 

 

इसके अलावा, ग्राहक अपनी जरूरतों और पसंद के अनुसार लेड एसिड e3W के लिए एक साल की वारंटी और 18 महीने का लोन, या लिथियम मॉडल के लिए तीन साल की वारंटी और तीन साल का लोन चुन सकते हैं। यह विकल्प उपभोक्ताओं को खरीदारी का आसान अनुभव देगा और e3W के स्वामित्व को आसान और सुलभ बनाएगा।

 

 

 

इन पहलों के बारे में बताते हुए काइनेटिक ग्रीन के 3 व्हीलर बिजनेस के प्रेसिडेंट देबाशीष मित्रा ने कहा, “यह एक रोमांचक अवसर है क्योंकि हम काइनेटिक ग्रीन इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर्स के लिए फाइनेंसिंग के आकर्षक विकल्‍प दे रहे हैं और वे अपनी जरूरत के अनुसार बैटरी भी चुन सकते हैं। इस तरह हम ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगें तक इलेक्ट्रिक वाहन पहुंचाना चाहते हैं। ये विकल्प लोगों को आसानी से पर्यावरण के अनुकूल परिवहन का रुख करने में सक्षम बनाएंगे। इलेक्ट्रिक वाहनों को अधिक सुलभ और फीचर से भरपूर बनाकर, हम आबादी के एक बड़े हिस्से को परिवहन के स्‍थायी समाधान अपनाने और भारत में अंतिम उपभोक्ताओं तक कनेक्टिविटी को डीकार्बोनाइज करने के लिए प्रोत्साहित करने की उम्मीद करते हैं।”

 

 

 

अपनी विकास रणनीति के तहत, थ्री-व्हीलर डिवीजन का लक्ष्य अपने डीलरशिप नेटवर्क को 2024 में 200 से बढ़ाकर 2025 के अंत तक 400 डीलर्स तक पहुंचाने का है।

 

 

 

काइनेटिक ग्रीन वित्त वर्ष 2024-25 के लिए थ्री-व्हीलर सेगमेंट में 250-300 करोड़ रुपये के मजबूत राजस्व का लक्ष्य लेकर चल रहा है, जिससे बाजार में उसकी उपस्थिति मजबूत होगी और व्यवसाय में वृद्धि होगी।

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button