लाइफ स्टाइलपूणे

टाइटन ने त्योहारों के लिए लॉन्च किया स्टेलर 2.0 कलेक्शन: एक्सप्लोर द अनएक्सप्लोर्ड

टाइटन ने त्योहारों के लिए लॉन्च किया स्टेलर 2.0 कलेक्शन: एक्सप्लोर द अनएक्सप्लोर्ड

 

कॉसमॉस-थीम के इस कलेक्शन के साथ, बेहतर डिज़ाइन और नवाचार के ज़रिए टाइटन घड़ी निर्माण की उत्कृष्टता के शिखर पर पहुंच गया है

पुणे :  भारत के अग्रणी घड़ी ब्रांड टाइटन वॉचेस ने आगामी त्योहारी सीज़न के लिए अपना बहुप्रतीक्षित स्टेलर 2.0 कलेक्शन लॉन्च किया है। पिछले साल की कॉस्मिक-प्रेरित घड़ियों की उल्लेखनीय सफलता के बाद अब स्टेलर 2.0 घड़ी निर्माण की कला को नयी बुलंदियों पर ले जाता है, ब्रह्मांड के ज़रिए मंत्रमुग्ध कर देने वाला अनुभव प्रदान करता है। आकाशीय कैनवास से प्रेरित, यह नया कलेक्शन जटिल डिज़ाइन और नयी सामग्रियों के साथ आकाशीय अजूबों की सुंदरता को कैप्चर करते हुए, आकाश के प्रति मनुष्य के स्थायी आकर्षण की याद दिलाता है।

 

13 बेहतरीन घड़ियों का यह कलेक्शन भारतीय घड़ी निर्माण में नए मानक स्थापित करता है। इसमें तीन मुख्य विशेषताओं पर ध्यान केंद्रित किया गया है: मूवमेंट, सामग्री और कार्यक्षमता। टाइटन के खास इन-हाउस ऑटोमैटिक मूवमेंट में ओपन हार्ट, मल्टी-फंक्शन, सन-मून और मून-फ़ेज़ शामिल हैं, जो बेजोड़ सटीकता के साथ, जटिल फंक्शन्स को क्षमता प्रदान करते हैं। दुर्लभ अर्थ सामग्री – कम्बाबा जैस्पर, एवेंट्यूरिन, टाइगर आई और प्राचीन म्यूओनियोनालुस्टा मीटीऑराइट का अभिनव मिलाप आपकी कलाई को आकाशीय वैभव प्रदान करता है। हर घड़ी ब्रह्मांड की एक अद्भुत, शानदार यात्रा बन जाती है। कार्यक्षमता की बात करें तो, कलेक्शन में मून-फ़ेज़ इंडिकेटर और सन-मून डिस्प्ले जैसी आकर्षक बारीकियाँ हैं, जो चंद्रमा के विकसित चरणों और दिन और रात के बीच प्रकाश के जादुई खेल को कलात्मक रूप से चित्रित करती हैं।

 

कलेक्शन के लॉन्च पर बोलते हुए टाइटन कंपनी लिमिटेड के एमडी सीके वेंकटरमन ने कहा, “पिछले कुछ सालों में टाइटन ने प्रीमियमाइजेशन, इनोवेशन और उत्कृष्टता की निरंतर खोज करते हुए एक उल्लेखनीय यात्रा शुरू की है। स्टेलर 2.0 टाइटन के विकास और घड़ी निर्माण की उत्कृष्टता के प्रति अटूट समर्पण का प्रतीक है। इस कलेक्शन में, हमने अपने इन-हाउस मूवमेंट के साथ-साथ दुर्लभ अर्थ मटेरियल्स का उपयोग करके अद्वितीय घड़ियाँ बनाने की कोशिश की है, जिसमें पहली बार मल्टीफ़ंक्शन कैलिबर शामिल है। भारतीय घड़ी निर्माण में नए मानक स्थापित करना इसका उद्देश्य है। प्रीमियम उपभोक्ता की पसंद को हम बखूबी समझते हैं, वे न केवल कार्यक्षमता चाहते हैं, बल्कि अपनी घड़ियों में स्टाइल और नवीनता की एक उन्नत भावना भी चाहते हैं। यह कलेक्शन अद्वितीय गुणवत्ता और दूरदर्शी डिज़ाइन के प्रति हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है, घड़ी निर्माण की सीमाओं को आगे बढ़ाने और भारतीय घड़ी निर्माण को विश्व मंच पर नए क्षितिज तक बढ़ाने के लिए हमारी प्रतिबद्धता हमें प्रेरित करती है।”

 

स्टेलर 2.0 में तीन अलग-अलग सीरीज़ में अनदेखी आकर्षक दुनिया की खोज की गयी है- कैलम, जो धरती से देखे जाने वाले आकाश के चमकदार पैटर्न से प्रेरित है, हमेशा बदलते आकाशीय कैनवास की गतिशील सुंदरता को उजागर करता है। लूना चंद्र और ग्रहों की सतहों से प्रेरणा लेती है, जिसमें एवेन्चरिन जैसी सामग्रियों से तैयार किए गए डायल शामिल हैं, जो सितारों से जगमगाते आकाश को दर्शाते हैं और कबाम्बा जैस्पर आकाशगंगाओं की संरचनाओं की याद दिलाते हैं। कलेक्शन में सबसे बेहतरीन, एस्ट्रा, मूल 120,000 साल पुराने म्यूओनियोनालुस्टा मीटीऑराइट से तैयार किया गया है, जो मीटीऑराइट और सितारों के ब्रह्मांडीय जीवनचक्र को दर्शाता है।

 

टाइटन स्टेलर 2.0 ने तीन लिमिटेड एडिशन मास्टरपीस भी प्रस्तुत किए हैं, जो घड़ी के शौकीनों और कलेक्टर्स दोनों को निश्चित रूप से खूब पसंद आएंगे।

 

· कलेक्शन का शिरोमणि, टाइटन एस्ट्रा मीटीऑराइट ऑटोमैटिक वास्तव में एक खगोलीय चमत्कार है। इस घड़ी में 120,000 साल पुराने मुओनियोनालुस्टा मीटीऑराइट से बना डायल है, इसके साथ आप ब्रह्मांड का एक टुकड़ा अपनी कलाई पर बांधते है। डायल में बेजोड़ विडमैनस्टेटन पैटर्न हैं जो ब्रह्मांडीय विकास की एक झलक देती है। ओपन-हार्ट विंडो टाइटन इन-हाउस ऑटोमैटिक मूवमेंट को प्रदर्शित करती है, जबकि ल्यूम से भरी सुइयां स्पष्टता और चमक दोनों सुनिश्चित करती हैं। नीलम क्रिस्टल और प्लेटेड क्राउन से सजी यह घड़ी एक प्रीमियम क्रोको लेदर स्ट्रैप के साथ आती है, जो खूबसूरती और खगोलीय आकर्षण को सहजता से मिलाती है। इसके सिर्फ 300 पीस बनाए गए हैं और इसकी कीमत INR 1,29,995 है।

 

· टाइटन कैलम टाइगर आई ऑटोमैटिक प्राकृतिक दुर्लभ अर्थ टाइगर आई स्टोन से तैयार की गई अपनी बहुस्तरीय डायल के साथ प्रकृति की कलात्मकता को प्रदर्शित करती है। 64,999 रुपयों की इस घडी के सिर्फ 500 पीस बनाए गए हैं। बेहतरीन, सुनहरे-भूरे रंग के साथ, आकाशीय घटनाओं में पाए जाने वाले प्रकाश और छाया की गतिशील अंतर्क्रिया को इसमें दर्शाया गया है। इसकी ल्यूम सुइयां शानदार दिखती हैं, जबकि घुमावदार तामचीनी मुकुट स्पर्शनीय सोफिस्टिकेशन जोड़ता है। नीलम ग्लास द्वारा संरक्षित और शानदार क्रोको लेदर स्ट्रैप्स के साथ, यह चौकोर घड़ी प्राकृतिक सुंदरता और शिल्प कौशल को जोड़ती है।

 

· टाइटन कैलम मल्टीफ़ंक्शन ऑटोमैटिक घड़ी को ग्रेड 5 टाइटेनियम के साथ तैयार किया गया है, जो टाइटन के पहले इन-हाउस ऑटोमैटिक मल्टीफ़ंक्शन मूवमेंट को प्रदर्शित करती है। खूबसूरती से सजाए गए सूर्य-चंद्रमा और डेट डिस्क आकाशीय आश्चर्य प्रदान करते हैं। इसके सिर्फ 500 पीस बनाए गए हैं। 84,995 रुपये की यह घडी, चमकदार सुइयां और सेक्टरल ल्यूम इनडाइसेस, शैली और कार्यक्षमता को एक साथ मिलाकर इसे एक कलेक्टर्स आइटम बनाते हैं।

 

स्टेलर 2.0 कलेक्शन की कीमतें 10,195 रुपये से शुरू होती हैं, जो घड़ी के शौकीनों और ब्रह्मांड के प्रति जिज्ञासा रखने वालों के लिए कई तरह के विकल्प इसमें हैं। टाइटन के स्टेलर 2.0 के साथ ब्रह्मांड की यात्रा का अनुभव करें। यह कलेक्शन देश भर में चुनिंदा टाइटन स्टोर्स और ऑफिशियल वेबसाइट www.titan.co.in पर उपलब्ध है। समय और स्थान के दिव्य नृत्य में, हमारे चारों ओर मौजूद विस्मयकारी सुंदरता की एक निरंतर याद दिलाने वाली इन घड़ियों को पहनकर आप ब्रह्मांड का अद्वितीय अनुभव कर सकेंगे। कलेक्शन के बारे में अधिक जानकारी के लिए, ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button