पूणे

विधानसभा चुनाव की पृष्ठभूमि में अंतरजिला सीमा समीक्षा बैठक संपन्न

विधानसभा चुनाव की पृष्ठभूमि में अंतरजिला सीमा समीक्षा बैठक संपन्न

रिपोर्ट विनोद कुमार मिश्रा पुणे 

पुणे, : पुणे जिले की सीमा पर अहिल्यानगर, सोलापुर, ठाणे, सतारा और रायगढ़ के जिला कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. अपने-अपने चेक पोस्ट पर आचार संहिता अवधि के दौरान संदिग्ध आवागमन पर सख्त कार्रवाई करें। सुहास दिवसे द्वारा किया गया।

 

विधानसभा चुनाव की पृष्ठभूमि में अहिल्यानगर, सोलापुर, ठाणे, सातारा एवं रायगढ़ जिले के जिला कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक, राज्य उत्पाद शुल्क अधिकारी, उप जिला निर्वाचन अधिकारी, चुनाव निर्णय अधिकारी द्वारा अंतरजिला सीमा समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया. पुणे जिले की सीमा. उस समय डाॅ. दिन में बात कर रहे थे.

 

पुणे जिले के संबंध में डाॅ. दिवासे ने कहा, लोकसभा आम चुनाव 2024 के लिए जिले की सीमाओं पर फिर से चेक पोस्ट स्थापित की जाएं. साथ ही चेक पोस्ट को आवश्यकतानुसार बदला जाए। चेक पोस्टों पर सीसीटीवी कैमरे, फोटोग्राफी अनिवार्य की जाए। जिस जिले में वे प्रवेश करेंगे, उस जिले के चेक पोस्ट पर आने वाले वाहनों की जांच कर अंतिम कार्रवाई किए जाने की उम्मीद है।

 

पुणे जिले के तम्हिनी घाट, भोर क्षेत्र के पश्चिमी इलाकों में छिपी हुई सड़कों के माध्यम से मादक दवाओं, ग्रामीण शराब के परिवहन को रोकने के लिए अक्सर जांच की जानी चाहिए। उन्होंने जल एवं वायु मार्ग से परिवहन रोकने के निरीक्षण निर्देश भी दिये।

 

पुणे जिले के 204 मावल, 199 दौंड, 200 इंदापुर, 201 बारामती, 195 जुन्नार और 198 शिरूर विधानसभा क्षेत्र पड़ोसी जिलों रायगढ़, अहिल्यानगर, सोलापुर, सतारा और ठाणे से जुड़े हुए हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button