Puneव्यापार

कोरोना बिजनेस सर्विस अवार्ड 51 व्यापारियों को सम्मानित पुणे डिस्ट्रिक्ट रिटेल मर्चेंट एसोसिएशन और पुणे सिटी एनसीपी कांग्रेस की ओर से व्यापारियों का सम्मान

कोरोना बिजनेस सर्विस अवार्ड 51 व्यापारियों को सम्मानित

पुणे डिस्ट्रिक्ट रिटेल मर्चेंट एसोसिएशन और पुणे सिटी एनसीपी कांग्रेस की ओर से व्यापारियों का सम्मान

पुणे (वि .स.प्रतिनिधी)
कोरोना काल में डॉक्टर, पुलिस और व्यापारियों ने भी जान की परवाह किए बिना नागरिकों की सेवा की. बहुतों की मदद की। व्यापारी भी कोरोना योद्धा की तरह लड़े। कोरोना काल में व्यापारियों के इस कार्य को पुणे डिस्ट्रिक्ट रिटेल ट्रेडर्स एसोसिएशन और पुणे सिटी नेशनलिस्ट कांग्रेस द्वारा सम्मानित किया गया। कोरोना ट्रेड सर्विस अवार्ड ने शहर के विभिन्न व्यवसायों के 51 व्यापारियों को सम्मानित किया।

इस अवसर पर पुणे सिटी एनसीपी के पुणे शहर अध्यक्ष प्रशांत जगताप, पुणे जिला खुदरा व्यापारी संघ के अध्यक्ष सचिन निवांगुने, वरिष्ठ नेता अंकुश काकड़े, पुणे जिला खुदरा व्यापारी संघ महिला वर्ग की अध्यक्ष शिल्पा भोसले, नवनाथ सोमसे, विजय नरेला, बाबा धुमाळ आदि मान्यवर उपस्थित थे.
व्यापारी वर्ग ने कोरोना और लॉकडाउन के दौरान नागरिकों की बहुत मदद की है। पहले तालाबंदी के समय, व्यापारी भोजन और कई अन्य चीजों के लिए फंसे हुए नागरिकों के पास पहुंचे। व्यापारियों ने कोरोना में जो सेवा की है वह एक योद्धा की तरह है। इसलिए उनका सम्मान करने की जरूरत है। यह कार्य आज राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सहयोग से किया जा रहा है। पुणे डिस्ट्रिक्ट रिटेल ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सचिन निवांगुने ने कहा, हालांकि कोरोना की पृष्ठभूमि में कुछ ही व्यापारियों को सम्मानित किया जाता है, यह एक प्रतिनिधि सम्मान है और जल्द ही अधिक से अधिक व्यापारियों को विभागवार कार्यक्रम आयोजित करके सम्मानित किया गया था।

पुणे सिटी एनसीपी के पुणे शहर अध्यक्ष प्रशांत जगताप ने कहा कि पुणे जिला खुदरा व्यापारी संघ व्यापारी वर्ग के लिए बहुत अच्छा काम कर रहा है और आज हम व्यापारियों द्वारा की गई सेवा को सम्मानित करने के लिए उन्हें सम्मानित कर रहे हैं।

व्यापारी वर्ग ने कोरोना काल में जो मदद की, उसका अहसास हर स्तर से होता है। इस जागरूकता को रेखांकित करना जरूरी था, इसलिए व्यापारियों का सम्मान करना जरूरी था। शिल्पा भोसले ने कहा कि पुणे डिस्ट्रिक्ट रिटेल ट्रेडर्स एसोसिएशन और पुणे सिटी एनसीपी कांग्रेस ने पहल की और व्यापारियों को सम्मानित किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button