उत्तर प्रदेश

माफियाओं और गुंडों का हुआ खात्मा, कार्रवाई देख विपक्षियों को हो रही पीड़ा

विशाल समाचार टीम UP

Up: गाजीपुर के सैदपुर स्थित टाउन नेशनल इंटर कॉलेज परिसर में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री ने माफिया के खिलाफ कार्रवाई की बात कर न सिर्फ सुरक्षा का भरोसा दिलाया बल्कि विकास की बात कर लोगों का दिल जीतने का प्रयास किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को गाजीपुर पहुंचे। सैदपुर स्थित टाउन नेशनल इंटर कॉलेज परिसर में जनसभा को संबोधित किया। कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार ने साढ़े चार साल में देश की तकदीर और तस्वीर बदल दी है। गरीबों, मजलूमों और दलितों का समान रूप से विकास हुआ।

इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाईं तथा माफिया और गुंडाराज के खात्मे का दावा किया। उन्होंने 195 करोड़ रुपये की 1025 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी किया। जनसभा में मुख्यमंत्री ने माफिया के खिलाफ कार्रवाई की बात कर न सिर्फ सुरक्षा का भरोसा दिलाया बल्कि विकास की बात कर लोगों का दिल जीतने का प्रयास किया।

उमड़ी भीड़ देखकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अभिभूत नजर आए। उन्होंने कहा कि जब सरकार परिवारवाद और स्वार्थ में आ जाती है तब परमार्थ और लोक कल्याण गौण हो जाता है। पिछली सरकार के मुख्यमंत्री और मंत्रिमंडल के जुड़े मंत्री माफिया और खनन का कार्य करने वाले लोगों से गले मिलते थे।

उनसे सांठगांठ कर मौके की कीमती जमीनों पर हवेलियां खड़ी कर ली जाती थी। अब ऐसी हवेलियों पर बुलडोजर चल रहा है। सरकार की इस कार्रवाई से विपक्षी दलों को पीड़ा होने लगी है। कहा कि सरकार अब माफिया के साथ उन नुमाइंदों का भी हिसाब ले रही है जो माफिया के साथ रह कर जनता का खून चूसने का कार्य करने में कहीं से गुरेज नहीं करते थे।

हत्या और दंगा कराने वाले लोगों का हो रहा हिसाब
जनप्रतिनिधियों की हत्या और दंगा कराने वाले लोगों का हिसाब हो रहा है। कहा कि जन सामान्य सुरक्षा के साथ ही हर स्वास्थ्य केंद्र पर प्रधानमंत्री आरोग्य संस्थान स्थापना कराई गई है। कन्या सुमंगला योजना के तहत बालिकाओं की शादी की व्यवस्था सरकार करा रही है।

उन्होंने सभा में आई भीड़ का ध्यान आगामी विधानसभा चुनाव की ओर आकृष्ट कराते हुए कहा कि यदि सैदपुर में भी भाजपा का विधायक होता तो इस क्षेत्र का बहुमुखी विकास होता। कहा कि हमारी सरकार विकास का प्लान बनाती है तो विपक्षी विकास में रोड़ा अटकाते हैं। सरकार के एजेंडे में 2017 से 2022 तक कुल 30 मेडिकल कॉलेज खोलने का प्रावधान बनाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button