Biharहादसा

उत्तर बिहार में पिछले 3 दिनों में कुल 5 जिलों में11 लोगाें की पानी में डुबने से मृत्यु

शिवम कुमार प्रतिनिधी:

बिहार: उत्तर बिहार में पिछले 3 दिनों में कुल 5 जिलों में 11 लोगों की जान डूबने से जा चुकी है इसे अकड़न यह है कि कई सारे जिलों में गड्ढे में भरे पानी आ और तालाबों में भरे जलजमाव के कारण लोगों की मृत्यु हो रही है।।
कुल 11 लोगों की जान गंवाने वाली जिला निम्नलिखित शामिल है:-
पूर्वी चंपारण। तेतरिया प्रखंड के सिरौली गांव के एक युवक की बागमती नदी में डूबने से मौत हो गईं। गुरुवार को पूषण सहनी (29) पूजा देखने माई स्थान गया था। शुक्रवार की शाम उसका शव मिला। कुंडवाचैनपुर थाना क्षेत्र के गुरहनवा गांव के पास गुरुवार को पोखर में डूबने से बच्चा मियां (55) की मौत हो गई। मेहसी थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम बूढ़ी गंडक नदी के कटहां घाट पर भैंस को नहाने के दौरान बनहु राय ( 60) की डूबने से मौत हो गई।
समस्तीपुर। मोरवा प्रखंड की लरुआ पंचायत में शनिवार को बाढ़ के पानी में डूबने से वार्ड सात निवासी राजकुमार दास ( 50) की मौत हो गई। वहीं कल्याणपुर प्रखंड के बेतवारा गांव निवासी संजय सदा के पुत्र कलपित सदा ( 2) की पानी से भरे गड्ढे में डूबने से मौत हो गई।

सीतामढ़ी। रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के मानपुर जौआ गांव के पास बागमती की उपधारा में डूबने से चांदनी (10) की मौत हो गई। वह राकेश महतो की पुत्री थी। रुन्नीसैदपुर में कब्रिस्तान के पास शनिवार को लखनदेई नदी में शव मिला। वह रुन्नीसैदपुर वार्ड छह निवासी श्रवण कुमार उर्फ कन्हाई था। कन्हाई दूध का कारोबारी था।
शिवहर। श्यामपुर भटहा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनिया वार्ड चार स्थित तालाब में स्नान के दौरान डूबने से रंजीत राय के पुत्र सोनू
(9) की मौत हो गई।

दरभंगा । कुशेश्वरस्थान पूर्वी प्रखंड के उसरी घाट गांव में गुरुवार को पानी से भरे गड्ढे में डूबने से मनोज राम के पुत्र सूरज राम (5) की मौत हो गई। बहादुरपुर थाना क्षेत्र के तारालाही गांव स्थित पोखर में डूबने से दिनेश यादव (35) की मौत हो गई। मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र के रखसाही पोखर में गुरुवार को एक छात्र का शव मिला। उसकी पहचान ङ्क्षसहवाड़ा थाना क्षेत्र के सनहपुर गांव निवासी विक्की कुमार (18) के रूप में हुई। वह इंटर का छात्र था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button