फिल्म जगत

प्यार की परिभाषा बदल रहा ‘समारेनू’ का ट्रेलर रिलीज

प्यार की परिभाषा बदल रहा ‘समारेनू’ का ट्रेलर रिलीज

प्यार वो होता है जो दिल की गहराई में होता है और प्यार वो नहीं होता जो सिर्फ आंखों में होता है। प्यार की परिभाषा बदलने वाली फिल्म ‘समारेनु’ का ट्रेलर सिनेमाघरों में दस्तक दे चुका है फिल्म में महेश डोंगरे, रुचिता मांगडे और भारत लिमन मुख्य भूमिका में हैं। ‘शुरुआत महत्वपूर्ण है, अंत महत्वपूर्ण है…’
की टैगलाइन से साफ है कि साम्या और रेणु की प्रेम कहानी में बड़ा मोड़ आने वाला है।

समस्या और अणु के बीच धीरे-धीरे सामने आने वाली प्रेम कहानी ट्रेलर में किसी कारण से एक अलग मोड़ लेती दिख रही है। इस लव स्टोरी में सांता उन्हें अलग करने की पूरी कोशिश करते नजर आ रहे हैं। क्या वह इस प्रयास में सफल होंगे? इस लव ट्राएंगल में ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि रेणु दोनों में से किसे स्वीकार करेगी।
‘समारेनु’ के निर्देशक महेश डोंगरे कहते हैं, ”दर्शकों को ‘समारेनु’ में प्यार का एक ट्विस्ट देखने को मिलेगा. एक अभिनेता और निर्देशक के रूप में काम करते हुए भी उत्पीड़न हुआ और वह दर्शकों को कुछ अच्छा देकर खुश थे। फिल्म की पूरी टीम ने काफी मेहनत की है। हमारे प्रयास जल्द ही आपके पास आएंगे। फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी देने का भी प्रबंधन करती है। प्रत्येक गीत अनुचित गीतों को शामिल किए बिना कहानी को आगे बढ़ाता है। अब तक के गानों को मिली प्रतिक्रिया को देखते हुए फिल्म निश्चित रूप से दर्शकों को पसंद आएगी।” फिल्म को महेश डोंगरे ने भी लिखा है। सूरज-धीरज द्वारा रचित इस गाने के बोल गुरु ठाकुर और क्षितिज पटवर्धन ने लिखे हैं। इन गानों में कुणाल गांजावाला, नीति मोहन, आदर्श शिंदे और अजय गोगावले जैसे ऊर्जावान गायकों की आवाज है। फिल्म एमआर फिल्म्स वर्ल्ड द्वारा निर्मित और प्रमोद कावड़े, बालासाहेब बोरकर, बालाजी मोरे और युवराज शेलार द्वारा सह-निर्मित है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button