फिल्म जगत

प्रसाद ओक को आनंद दिघे के रूप में देख भावुक हो गईं बहन अरुणताई

प्रसाद ओक को आनंद दिघे के रूप में देख भावुक हो गईं बहन अरुणताई

धर्मवीर मुक्कम पोस्ट ठाणे के अवसर पर धर्मवीर आनंद दिघे की कई यादें ताजा हो रही हैं। आनंद दिघे किसी के लिए पिता, किसी के लिए बेटे और दूसरों के लिए भाई जैसे थे। वह पूरे महिला वर्ग के भाई थे जिन्होंने ठाणे में महिलाओं की समस्याओं को हल किया, उन्हें कदाचार से बचाया और रक्षा बंधन का वादा निभाया। कहा जाता है कि रक्षाबंधन के दिन आनंद दिघे अपने दोनों हाथों में राखियां भरते थे। वे मेंटल से लेकर कंधे तक राखी बांधते थे। इन सभी राखियों में बचपन से ही इनके हाथों पर जो राखी बांधी जाती है वह उनकी बहन अरुणा की होती है। पचहत्तर साल की हो चुकीं अरुणा गडकरी आज भी अपने प्यारे भाई की याद में सताती हैं। हाल ही में इस फिल्म का म्यूजिक रिलीज सेरेमनी बड़े पैमाने पर आयोजित किया गया था। इसमें अभिनेता प्रसाद ओक आनंद दिघे के लुक में सबके सामने आए और सभी को लग रहा था कि ये हुबेहुब दिघे साहब हैं. समारोह में अरुणताई भी मौजूद थीं। प्रसाद को इस रूप में देखकर वह चौंक गई। प्रसाद को सामने देखकर वह सचमुच कहीं से निकल आया था, उसके मुंह से शब्द नहीं निकल रहे थे। उसने कहा कि मेरा भाई आज फिर मुझसे मिला और वहां मौजूद सभी लोगों की आंखों से आंसू छलक पड़े। इस मौके पर बोलते हुए उन्होंने कहा, “मुझे पता है कि प्रसाद ने अभी-अभी इस लुक को लिया है, यह एक फिल्म है, यह वास्तविक आनंद नहीं है, लेकिन फिर भी मन इसे स्वीकार करने को तैयार नहीं है। आज प्रसाद को उस रूप में देख रहे हैं। , ऐसा लगता है जैसे मैंने होश खो दिया है मैं शब्दों को नहीं जानता।

प्रसाद भी अरुणताई के बगल में बैठ गया और उसका हाथ उसकी ओर ले गया और कहा, “मान लीजिए मैं आपका भाई भी हूं। आज मुझे एक बहन पाकर खुशी हुई। मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं।
ज़ी स्टूडियोज द्वारा साहिल मोशन आर्ट्स द्वारा निर्मित, मंगेश देसाई, और प्रवीण तारडे द्वारा लिखित और निर्देशित। ठाणे फिल्म 13 मई को पूरे महाराष्ट्र में रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button