पूणेरिपोर्ट

संभागीय आयुक्त को बसपा की ओर से दुपहिया वाहन पर हेलमेट पहनने की शक्ती व जुर्माना दंड बसूली को तत्काल प्रभाव से बंद करने का अनुरोध

संभागीय आयुक्त को बसपा की ओर से दुपहिया वाहन पर हेलमेट पहनने की शक्ती व जुर्माना दंड बसूली को तत्काल प्रभाव से बंद करने का अनुरोध

जिलाधिकारी के आदेशों को पुलिस प्रशासन ने पाताल लोक भेज दिया..!

जिला कलेक्टर के आदेश आसमान से गिरे खजूर पर अटके–

पुणे : बसपा ने दोपहिया वाहनों पर हेलमेट शक्ति एवं जुर्माना दंड बसूली को माफ करने की मांग की ।
पुणे जिला कलेक्टर ने 1 अप्रैल 2022 को एक परिपत्र जारी कर कहा था कि पुणे जिले में हेलमेट पहनने के लिए दोपहिया वाहनों पर कोई कार्यवाही,शक्ति व जुर्माना दंड बसूली नहीं लगाया जायेगा। लेकिन दिन प्रतिदिन मामले देखने को मिले है।कि पुणे पुलिस प्रशासन अपनी मनमानी ढंग से हेलमेट के नाम पर बसूली कर अपनी जेब भर रहा है।
गरीब आमजनों पर हो रहा पुलिस प्रशासन का अत्याचार को
जल्द बंद किया जाए। इस बात को लेकर बसपा के महाराष्ट्र प्रदेश प्रभारी हुलगेश चलवादी ने एक निवेदन द्वारा
जिला कलेक्टर को अवगत कराया है ।और उन्होंने कहा कि पुणे, पुलिस प्रशासन ने किसी भी आदेश का पालन नहीं किया है। आदेश को हवा में उडा दिया है।
हुलगेश चलवादी ने विशाल समाचार पत्र न्यूज चैनल की टीम से वात की और कहा है कि अगर हेलमेट शक्ति जुर्माना दंड बसूली तुरन्त बंद करे पुलिस प्रशासन ,अगर बंद नही किया तो बसपा अपने तरीके से बंद करवाना जानती है। इस मामले में बसपा राज्य प्रभारी चलवादी बहुत आक्रमक थे।
और उन्होंने कहा बडे बडे हेलमेट के पूंजीपतियों को फायदा
पहुंचा रही है सरकार।
उन्होंने कहा कि उप मुख्यमंत्री, जिला कलेक्टर और पुलिस आयुक्त के परामर्श से 6 मई को उनकी चर्चा के वाद निर्णय लिया जाएगा। निवेदन देते समय बसपा की ओर से प्रभारी राज्य प्रभारी हुलगेश चलवादी, प्रदेश महासचिव सुदीपजी गायकवाड़, पुणे जिला प्रभारी रमेश गायकवाड़ और महमूद जकाटे ने संभागीय आयुक्त सौरभ राव को आदि लोगों ने ज्ञापन सौंपा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button