फिल्म जगत

वेब जगत को हिला देने वाला रणबाजार

वेब जगत को हिला देने वाला रणबाजार

अभिजीत पानसे द्वारा लिखित और निर्देशित नई प्लेनेट मराठी वेबसीरीज की घोषणा!

‘रेगे’ और ‘ठाकरे’ जैसे ज्वलंत, संवेदनशील विषयों से निपटने वाले निर्देशक अभिजीत पांसे एक बार फिर दर्शकों के सामने एक नया विषय लाने के लिए तैयार हैं। ‘रणबाजार’ नाम की इस शानदार वेबसीरीज को विस्टास मीडिया कैपिटल कंपनी प्लैनेट मराठी ने बनाया है और हाल ही में इस वेबसीरीज का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर सामने आया है। वेब सीरीज़, जो एक राजनीतिक अपराध थ्रिलर है, में अभिनेत्री तेजस्विनी पंडित और प्राजक्ता माली मुख्य भूमिकाओं में हैं। सच्ची घटनाओं के सन्दर्भ पर आधारित इस वेब सीरीज में आपको कुछ ऐसा मिलेगा जो पहले कभी नहीं देखा होगा।

इस वेबसीरीज के बारे में निर्देशक अभिजीत पांसे कहते हैं, “अगर आप वैश्विक सामग्री को देखें जो आज हर किसी के हाथ में है, तो भाषा की बाधा कभी दूर नहीं हुई है। ‘रणबाजार’ का सबसे बड़ा हमला बनाया गया है। इसमें राजनीति, अपराध और रोमांच है। इसने कुछ ऐसी चीजों पर टिप्पणी की है जो शायद पहले हो चुकी हैं। यह एक विवादास्पद और साहसिक विषय है। विशेषज्ञों के अनुसार, यह विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों पर अब तक का सबसे अच्छा कंटेंट होगा।”

प्लेनेट मराठी ओटीटी के संस्थापक, प्रमुख अक्षय बर्दापुरकर कहते हैं, “मैंने अभिजीत पानसेन का काम पहले देखा है। उन्होंने अब तक जिन विषयों पर काम किया है, वे अटूट हैं। जब उन्होंने मुझे ‘रणबाजार’ के बारे में बताया, तो मैंने इसका हिस्सा बनने का फैसला किया। इस वेब सीरीज़ में कलाकार भी उतने ही शक्तिशाली हैं, जिसे आज तक ओटीटी पर कभी प्रदर्शित नहीं किया गया।

प्लेनेट मराठी, अक्षय बर्दापुरकर, रावण फ्यूचर प्रोडक्शंस, अभिजीत पानसे और अनीता पलांडे द्वारा निर्मित वेब सीरीज ‘रणबाजार’ 20 मई से उपलब्ध होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button