मुंबईरिपोर्ट

सिटी ने सिटी सॉल्यूशंस सेंटर नेटवर्क में दो नए कार्यस्थलों का उद्घाटन किया

सिटी ने सिटी सॉल्यूशंस सेंटर नेटवर्क में दो नए कार्यस्थलों का उद्घाटन किया

मौजूदा चेन्नई और पुणे के लोकेशंस में अतिरिक्त 420,000 वर्गफीट क्षमता बढ़ी

मुंबई: सिटी ने आज चेन्नई और पुणे में अपने सिटी सॉल्यूशन सेंटर (सीएससी) नेटवर्क के तहत अत्याधुनिक कार्यस्थलों का उद्घाटन किया। डीएलएफ साइबरसिटी, चेन्नई और ईओएन आईटी पार्क, पुणे के मौजूदा स्थानों पर लगभग 420,000 वर्गफीट में फैले और लीड (लीडरशिप इन एनर्जी एंड एनवायरमेंटल डिजाइन) द्वारा प्रमाणित ये वृद्धिशील स्थान सिटी द्वारा वैश्विक ग्राहकों की सेवा की जाने की क्षमता को बढ़ाएंगे।
इन कार्यस्थलों का उद्घाटन मुख्य कार्यकारी अधिकारी, सिटी इंडिया, आशु खुल्लर; मुख्य सूचना अधिकारी और संचालन एवं प्रौद्योगिकी प्रमुख, एशिया प्रशांत, सिटी, स्टेसी एन. लैसी ने दक्षिण एशिया के परिचालन और प्रौद्योगिकी प्रमुख, सिटी, बालाजी नुथलापदी की उपस्थिति में किया।
चेन्नई और पुणे के ये कार्यस्थल संस्थागत ग्राहकों के लिए प्रौद्योगिकी, परिचालन, एनालिटिक्स, वित्त, जोखिम और संबद्ध सेवाओं के साथ – साथ शहर भर में व्यक्तिगत बैंकिंग और धन प्रबंधन व्यवसायों के लिए समाधान प्रदान करते हैं। बेंगलुरु, गुरुग्राम और मुंबई में भी सिटी के सीएससी हैं।
“संवर्धित कार्यस्थल मौजूदा सुविधाओं का पूरक होगा क्योंकि हम 4,000 से अधिक अतिरिक्त सीटों का सपोर्ट बढ़ा रहे हैं। यह सिटी की डिजिटल रणनीति को आगे बढ़ाएगा, और बाजार में अग्रणी डिजिटल बैंकिंग उत्पाद उपलब्ध कराएगा एवं बेहतर ग्राहक अनुभव प्रदान करेगा, ”उक्त बातें श्री खुल्लर ने कही।
भारत में हमारे केंद्रों सहित हमारा वैश्विक सीएससी नेटवर्क वैश्विक स्तर पर हमारे ग्राहकों का समर्थन करने और उत्कृष्टता के साथ उनकी सेवा करने के लिए महत्वपूर्ण है। हमारा कारोबार बढ़ने के साथ और डिजिटल युग में ग्राहकों के साथ काम करने के लिए, भारत में हमारे सीएससी परिसर का विस्तार सर्वोत्तम प्रतिभाओं की नियुक्ति की हमारी प्रतिबद्धता का संकेत देता है। हम अगली पीढ़ी की प्रतिभा को विकसित करने, नए कौशल का लाभ उठाने और अपने ग्राहकों को सिटी का सर्वश्रेष्ठ देने पर जोर देते रहे हैं, ”श्रीमती लैसी ने उक्त बातें कही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button