इटावाउत्तर प्रदेशएडिटोरियलरिपोर्ट

50 हजार रूपये में रूक रहे है तबादला…!

50 हजार रूपये में रूक रहे है तबादला…!

सैया कोतवाल अब हमें डर काहे का…

इटावा यूपी : जिला इटावा के ब्लाक जसवंतनगर में कुछ चुनिंदा ब्लाॅक सेक्रेटरी अखिलेश यादव सहित और भी तबादला रोके गये है। यह तबादला उन लोगों के वताये जा रहे है।कि जिला पंचायत अधिकारी इटावा के कुछ रिस्तेदार होने के कारण व बाबजूद रूपए 50 से 1 लाख की सांठगांठ कर मोठी मलाई खाने के चक्कर में रोक जा रहे हैं। यह खबर जिला पंचायत अधिकारी कार्यालय इटावा (उत्तर प्रदेश )के एक अधिकारी ने अपना नाम न छापने की शर्त पर बताया है।
कि सहाब जिला इटावा में कोई न कोई किसी न किसी का नाते-रिश्तेदारों होता है वही सर्विस कर रहे हैं फिर भी यहां पर तबादला रोकने के लिए या फिर दूसरी, मलाई वाली जगह पर अपना तबादला लेना हो तो भी यहां पर रू.1 लाख से बोली लगती है।
और इतना ही नही इसी वजह से यहां जिला इटावा के कर्मचारियों व अधिकारियों पर किसी भी प्रकार की कार्यवाही नहीं होती है। नाही अधिकारी डरते , अधिकारियों के अंदर किसी भी प्रकार का डर भय नही है।
कितने भी आदेशों हो जाएं यह आदेश सिर्फ और सिर्फ शिकायतकर्ता को दिखावा होता है।
अधिकारी कहते है।यह लो सहाब हमने आपके लिए तत्काल आदेश कर दिया है।
ब्लाॅक जसवंतनगर में जिस जिस के तबादले रोके जा रहे है उन तबादला का दोषी कौन है ।उसकी सीबीआई ,ईडी द्वारा गहनता से जांच कराई जाए।
विशाल समाचार पत्र न्यूज चैनल की तरफ से स्थानीय लोगों दर्शक ,श्री मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से आग्रह करते है इसकी उचित जांच कर कार्यवाही करें।
इतना ही नही इनकी अचल संपत्ति की भी जांच हो जिन लोगों के खंड विकास कार्यालय ब्लाक जसवंतनगर में व जिला इटावा में इस प्रकार कितने लोगों के तबादले रूके होगे.
जहां पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिलेगा।
यह खबर खंड विकास अधिकारी कार्यालय के एक अधिकारी ने अपना नाम न छापने की शर्त पर बताया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button