पूणेराजनीति

बारामती नगर पालिका का चुनाव बसपा अपने दम पर लड़ेगी:-संदीप ताजने

बारामती नगर पालिका का चुनाव बसपा अपने दम पर लड़ेगी:-संदीप ताजने
अजीत ठोकळे की निरीक्षक के रूप में नियुक्ति

पुणे:बारामती शहर के विकास इंजन में तेजी लाने और शोषित, हाशिए पर पड़े और पीड़ितों को विकास की मुख्यधारा में लाने के लिए जमीनी स्तर की रणनीतिक योजना आवश्यक है। राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन सुश्री मायावती जी के मजबूत नेतृत्व में ही बहुजन समाज पार्टी ही यह कार्य ठीक से कर सकती है। इसलिए आम अंतिम नागरिकों के लिए और शहर के विकास के लिए सरकारी योजनाओं के लाभ के लिए पार्टी आगामी नगरपालिका चुनाव अपने दम पर लड़ेगी। इस बैठक को संबोधित करते हुए और.ताजने साहब ने इस संबंध में एक घोषणा की. इस अवसर पर क्षेत्र प्रभारी श्री हुलगेश भाई चलवादी मुख्य रूप से उपस्थित थे।

जिला परिषद, पंचायत समिति और नगर निगम चुनावों को देखते हुए पार्टी ने पार्टी के काम में तेजी लाने और स्थानीय मुद्दों पर महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए नए पर्यवेक्षकों की घोषणा की है. बारामती जिला परिषद, पंचायत समिति एवं नगर निगम चुनाव में पार्टी के प्रदेश सचिव श्री अजीत ठोकले को पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है. श्री ठोकळे के पास बारामती लोकसभा क्षेत्र के पर्यवेक्षक के रूप में जिम्मेदारी है। श्री और ताजाने ने विश्वास व्यक्त किया कि नई नियुक्ति से पार्टी के विस्तार और संगठन की मजबूती को प्रोत्साहन मिलेगा।

श्री हुलगेश भाई चलवादी ने आश्वासन दिया कि यदि शहर के विकास के लिए नागरिक बसपा का समर्थन करते हैं, तो भी सर्वांगीण विकास होगा।श्री चलवादी ने विश्वास व्यक्त किया कि इसके तहत शहर की राजनीति में एक ‘नीली क्रांति’ होगी। हाथी चुनाव चिन्ह के साथ बसपा का नीला झंडा गायकवाड़, क्षेत्रीय सचिव श्री अजीत ठोकले, श्री सुरेश दादा गायकवाड़, श्री भाऊ शिंदे साहब, श्री शीतल गायकवाड़, पुणे जिला अध्यक्ष श्री रमेश अप्पा गायकवाड़, महासचिव श्री बापू कुदाळे, जिला प्रभारी महमूद जकाते, कोषाध्यक्ष श्रीपति चव्हाण, जिला सचिव विशाल घाडगे, संतोष सावने, मनीष कांबळे, दीपक सावंत, आनंद फड़तारे, बाबासाहेब सावंत, अनिल दानने, मिलिंद मिसाळ, किशोर काळे, दादा पठान, प्रदीप सेबल, राजाभाऊ जोजगे. बैठक में उमाकांत कांबळे, विशाल सोनवणे, अमन खान, मोहन सोनवणे, माधुरी लोंढे, जयश्री निकाळजे, अभिजीत डेंगल, लोंढे और जगताप ताई सहित प्रमुख पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button