पूणे

शेफ विक्की रत्नानी ने आईनॉक्स बंड गार्डन, पुणे में पेश किया आईनॉक्स के लजीज व्यंजनों की कहानियां

शेफ विक्की रत्नानी ने आईनॉक्स बंड गार्डन, पुणे में पेश किया आईनॉक्स के लजीज व्यंजनों की कहानियां

पुणे: भारत की प्रमुख मल्टीप्लेक्स चेन, आईनॉक्स लीजर लिमिटेड (आईनॉक्स) ने आज आईनॉक्स बंड गार्डन, पुणे में मास्टर शेफ विक्की रत्नानी की मेजबानी में एक लाइव और इंटरैक्टिव वर्कशॉप का आयोजन किया। वर्कशॉप में लजीज खाने के प्रेमियों और पुणे के प्रसिद्ध फूड ब्लॉगर्स ने हिस्सा लिया, और इन खास व्यंजनों का स्वाद चखा।
शेफ विक्की रत्नानी ने कलनरी वर्कशॉप में लाइव अपने तीन सिग्नेचर व्यंजन तैयार किए, जिसमें देशी सब्जियों के साथ मसाला साबूदाना रिसोट्टो, थेचा मेयो के साथ मूंग दाल और रोस्टेड कॉर्न फ्रिटर्स और मुंबई मसाला टोस्टी शामिल थे। ये सभी व्यंजन आईनॉक्स इन्सिग्निया स्वादिष्ट मेनू पर उपलब्ध हैं।

7-स्टार इन्सिग्निया एक अल्ट्रा-प्रीमियम मूवी वाचिंग एक्सपीरिएंस और सेलिब्रिटी शेफ, विक्की रत्नानी द्वारा स्पेशली क्यूरेटेड मेनू ऑफर करता है। इनसिग्निया आईनॉक्स का इन-सिनेमा सेवेन-स्टार लक्ज़री डाइनिंग एक्सपीरिएंस है, जिसमें इंडियन, लोकल, कॉन्टीनेंटल, ओरिएंटल, इटैलियन से लेकर रिफ्रेशिंग बेवरेजेज की एक पूरी रेंज शामिल है। यह किचन रीलोडेड नाचोस, पिज्जा, पास्ता, ट्वाइस बेक्ड खिचड़ी, स्प्रिंग रोल, लोडेड पोटैटो वेजेज आदि जैसे कई शानदार व्यंजन ऑफर करता है। इंसिग्निया अल्ट्रा-लग्जीरियस सेटिंग्स और आईनॉक्स के सिग्नेचर हॉस्पिटैलिटी में मूवीज के साथ गैस्ट्रोनॉमिक प्लीजर की एक परफेक्ट पेयरिंग बनाता है। एक बटन के पुश पर बटलर ऑन कॉल सर्विस के साथ, शहर के सिनेमा गोअर्स को बेस्ट-इन-क्लास सिनेमा हॉस्पिटैलिटी का ट्रीट मिलेगा।

आईनॉक्स लीजर लिमिटेड के बारे में

73 शहरों में 164 मल्टीप्लेक्स और 702 स्क्रीन के साथ आईनॉक्स लीजर लिमिटेड (आईनॉक्स) भारत की सबसे बड़ी मल्टीप्लेक्स सीरिज में से एक है। आईनॉक्स ने भारत में मूवी एक्सपीरिएंसेज को रीडिफाइन किया है और इसे वास्तव में एक 7-स्टार एक्सपीरिएंस बना दिया है। प्रत्येक आईनॉक्स प्रॉपर्टी अपनी विशिष्ट आर्किटेक्चर और एस्थेटिक्स के साथ यूनिक है।

सामान्य स्क्रीन से परे, आईनॉक्स में समझदार दर्शकों के लिए आईनॉक्स इनसिग्निया या यंग पैट्रंस के लिए किडल्स या फिर इमर्सिव एक्सपीरिएंस के लिए एमएक्स4डी® ईएफएक्स थियेटर या चुनिंदा लोकेशंस पर स्क्रीनएक्स के साथ मनोरम व्यूयिंग भी है। आईनॉक्स लेजरप्लेक्स, आईमैक्स और आईनॉक्स ओनिक्स के साथ आईनॉक्स प्रोजेक्शन और ऑडियो टेक्नोलॉजी के मामले में लेटेस्ट की पेशकश करता है। कुछ प्रमुख मल्टीप्लेक्स फीचर्स में बटलर-ऑन-कॉल फेसिलिटी के साथ प्लश, माइक्रो-एडजस्टेबल लेदर रिक्लाइनर, सेलिब्रिटी शेफ द्वारा स्वादिष्ट फूड च्वाइसेस और डिजाइनर स्टाफ यूनिफॉर्म्स शामिल हैं। आईनॉक्स, मेगाप्लेक्स नाम के लार्ज साइज एक्सपीरिएंस ड्रिवेन सिनेमा डेस्टिनेशंस को क्यूरेट करता रहा है, जो दुनिया में सबसे अधिक सिनेमा व्यूइंग फॉर्मेंट्स का घर हैं। आईनॉक्स तीन मेगाप्लेक्स सिनेमाघरों संचालित करता है, जिनमें – मुंबई के मलाड में इनऑर्बिट मॉल और लखनऊ में फीनिक्स पलासियो मॉल और एमराल्ड मॉल शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button