Biharअपराध

पुलिस कर्मी सुरक्षित नही, तो आम जनता कैसे सुरक्षित महसूस करें ,क्या कर रहा बिहार प्रशासन…

पुलिस कर्मी सुरक्षित नही तो आम जनता कैसे सुरक्षित महसूस करें क्या कर रहा बिहार प्रशासन… जबाव दो

बिहार में अपराध का ग्राफ लगातार और तेजी से बढ़ता जा रहा है. आम लोगों को तो छोड़ दीजिए थानाध्यक्ष के मोबाइल पर भी रंगदारी का मैसेज भेजा जा रहा है.

पटना के दो थानेदारों से मांगी रंगदारी, 5 लाख रुपए भेजो नहीं तो बेटे को उठवा लेंगे
पटना जिला के मनेर और रूपसपुर थानाध्यक्ष से रंगदारी मांगे जाने के बाद पुलिस महकमा भी सकते में है. दोनों को मैसेज भेजकर रंगदारी मांगी गई है जिसके बाद से पुलिस ने धमकी देने वाले की तलाश शुरू कर दी है. दोनों थानेदारों को 28 सितंबर को ही धमकी भरा मैसेज आया था.
पटना बिहार :बिहार में अपराध का ग्राफ लगातार और तेजी से बढ़ता जा रहा है. आम लोगों को तो छोड़ दीजिए थानाध्यक्ष के मोबाइल पर भी रंगदारी का मैसेज भेजा जा रहा है. ताजा मामला पटना से सटे दानापुर का है, जहां पटना के दो थानाध्यक्षों से 5 लाख की रंगदारी मांगी गई है साथ ही पैसे नहीं देने पर बेटे को उठाने की भी धमकी मिली है. यह धमकी भरा मैसेज मनेर थानाध्यक्ष राजीव रंजन और रूपसपुर थाना अध्यक्ष रामानुज राम के मोबाइल पर आया है. रंगदारी की मांग वाला ये मैसेजे 28 सितंबर का बताया जाता है जो मनेर और रुपसपुर थानाध्यक्ष के मोबाइल पर आया है.
धमकी भरा मैसेज आने के बाद मनेर थानाध्यक्ष ने सनहा दर्ज कर लिया है, वहीं रूपसपुर थानाध्यक्ष ने भी मामला दर्ज करते हुए इस मामले की कार्रवाई में लग गए हैं और जल्द ही अपराधियों को पकड़ने की बात भी कह रहे हैं. पुलिस का कहना है कि जिस मोबाइल नंबर से यह मैसेज आया है उसका वेरीफाई किया जा रहा है और जल्द ही मैसेज भेजने वाले की गिरफ्तारी भी कर ली जाएगी.
पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि आखिर यह रंगदारी भरा मैसेज किसी रंगदार, अपराधी ने भेजा है या किसी शख्स ने किसी को फंसाने की नियत से यह मैसेज एक साथ दो-दो थानेदारों को भेजा है. बहरहाल दो-दो थानेदारों को धमकी भरा मैसेज मिलने से पुलिस महकमे में भी हड़कंप है और पुलिस को रंगदारी मांगने वाले शख्स की सरगर्मी से तलाश है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button