इटावाउत्तर प्रदेश

असफपुरा में ताबड़तोड़ फायरिंग से फैली दहशत

असफपुरा में ताबड़तोड़ फायरिंग से फैली दहशत

विशाल समाचार टीम इटावा:-

इटावा यूपी,अमृत विचार : भरथना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम असफपुर में दो पक्षों के बीच मामूली कहासुनी के ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू हो गई। अचानक हुई फायरिंग से गांव में दहशत फैल गई। जिले के कई थानों से पुलिस फोर्स को मौके पर भेजा गया। पुलिस ने दो लोगो को हिरासत में लेलिया। दोनो पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस घटना के पीछे दोनों पक्षों के बीच प्रधानी चुनाव की पुरानी रंजिश की बात सामने आई है।

ग्राम असफपुरा निवासी अमर सिंह यादव ने बताया कि बुधवार की रात करीब साढ़े 8 बजे उसका भतीजा सुनील, पुत्र अवनीश गांव से घर आ रहे थे। बीच रास्ते में गांव के ही किशोर, नवीन, सुबोध ने जान से मारने की नीयत से फायर‌िंग की। अपने बचाव में भतीजे की ओर से भी फायरिंग की गई।

अमर सिंह ने बताया कि प्रधानी चुनाव की रंजिश में उनके परिजनों पर हमला किया गया है। वहीं दूसरे पक्ष के किशोर कुमार ने बताया कि पूर्व प्रधान सुनील कुमार के मनरेगा कार्यो की जांच कराई थी। जिसको लेकर सुनील कुमार उससे रंजिश मानता है। बुधवार कीरात सुनील गांव में ही नरेंद्र सिंह की दुकान पर पहुंचा। वह भी दुकान पर खड़ा था। सुनील उसे देखकर गाली गलौज करने लगा । मना करने पर सुनील दौड़कर अपने घर से लाइसेंसी राइफल और रिवाल्वर उठा लाया।

इसके बाद अवनीश और प्रदीप के साथ मिलकर जान से मारने की नीयत से उसके ऊपर फायरिंग शुरू करदी। किसी तरह वह जान बचाकर भाग निकला। जानकारी के अनुसार करीब डेढ़ृ दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग हुई । पुलिस ने गांव से दो लोगों को पूछताछ के लिए रात्रि में ही हिरासत में ले लिया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button