रियल स्टेट

गोदरेज प्रॉपर्टीज ने पुणे में प्रीमियम प्रोजेक्ट के लिए जमीन का अधिग्रहण किया

गोदरेज प्रॉपर्टीज ने पुणे में प्रीमियम प्रोजेक्ट के लिए जमीन का अधिग्रहण किया

इस परियोजना में लगभग 2.2 मिलियन वर्ग फुट की विकास योग्य क्षमता होगी, जिसकी अनुमानित राजस्व क्षमता लगभग 2,000 करोड़ रुपये होगी।
भारत के अग्रणी रियल एस्टेट डेवलपर्स में से एक गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड (जीपीएल), (बीएसई स्क्रिप आईडी: गोदरेजप्रॉप) ने आज घोषणा की कि उसने मुंडवा-पूर्व, पुणे में एकमुश्त आधार पर 12-एकड़ भूमि पार्सल का अधिग्रहण किया है। इस जमीन पर विकास मुख्य रूप से एक प्रीमियम ग्रुप हाउसिंग प्रोजेक्ट के लिए होगा।

पुणे में बिलकुल केंद्र में स्थित आवासीय क्षेत्रों में भौतिक और सामाजिक बुनियादी ढांचे की स्थापना की है और पुणे शहर के सभी प्रमुख सामाजिक और वाणिज्यिक केंद्रों के लिए उत्कृष्ट कनेक्टिविटी प्रदान करता है। यह अपमार्केट कोरेगांव पार्क के करीब भी है।

गोदरेज प्रॉपर्टीज के एमडी और सीईओ मोहित मल्होत्रा ने कहा, “मुंडवा पुणे में एक महत्वपूर्ण माइक्रो-मार्केट है और हम इस लैंड पार्सल को अपने पोर्टफोलियो में जोड़कर खुश हैं। यह पुणे में हमारी उपस्थिति का और विस्तार करेगा और भारत के प्रमुख शहरों में स्थापित सूक्ष्म बाजारों में हमारी उपस्थिति की गहराई और हमारी रणनीति के साथ फिट बैठता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button