खेलरीवा

राज्य स्तरीय शालेय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन आज से विधानसभा अध्यक्ष करेंगे देवतालाब स्टेडियम में प्रतियोगिता का शुभारंभ

राज्य स्तरीय शालेय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन आज से
विधानसभा अध्यक्ष करेंगे देवतालाब स्टेडियम में प्रतियोगिता का शुभारंभ

रीवा एमपी: राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता के तहत देवतालाब व नईगढ़ी में चार दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा। प्रतियोगिता 20 नवम्बर से आरंभ होगी तथा जिसका समापन 23 नवम्बर को होगा। प्रतियोगिता का उद्घाटन विधानसभा अध्यक्ष श्री गिरीश गौतम देवतालाब स्टेडियम में 20 नवम्बर को दोपहर एक बजे करेंगे। सेमी फाइनल के सभी मैच नईगढ़ी में आयोजित होंगे तथा समापन समारोह देवतालाब में आयोजित होगा।

राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में प्रदेश भर से एक हजार से अधिक बालक-बालिका भाग लेंगे। जिनके रूकने की व्यवस्था देवतालाब व नईगढ़ी में की गयी है। इंदौर संभाग के 36 प्रतिभागी एवं 9 शिक्षकों के रूकने की व्यवस्था शासकीय कन्या हाई स्कूल देवतालाब में की गयी है। इसी प्रकार इंदौर, सागर, जबलपुर, शहडोल एवं रीवा से आयी छात्राओं एवं खेल अधिकारियों के रूकने की व्यवस्था सरस्वती उच्चतर माध्यमिक विद्यालय देवतालाब में की गयी है। सागर से आये छात्रों एवं खेल अधिकारियों के लिए सरस्वती ज्ञान मंदिर देवतालाब में, जबलपुर से आये छात्रों एवं खेल अधिकारियों के लिए शिवा मॉडर्न देवतालाब, शहडोल के छात्रों एवं खेल अधिकारियों के लिए अनुसूचित जनजाति बालक छात्रावास देवतालाब तथा रीवा के छात्रों एवं खेल अधिकारियों के लिए रूकने की व्यवस्था बिरसा मुण्डा हाई स्कूल देवतालाब में की गयी है।

जिला शिक्षा अधिकारी ने बताया कि नईगढ़ी में आयोजित होने वाली क्रीडा प्रतियोगिताओं में शामिल होने वाले छात्र-छात्राओं के लिए रूकने की व्यवस्था की गयी है। उज्जैन तथा नर्मदापुरम संभाग के छात्रों एवं खेल अधिकारियों के रूकने की व्यवस्था शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय नईगढ़ी में तथा उज्जैन एवं नर्मदापुरम से आयी छात्राओं और खेल अधिकारियों के रूकने की व्यवस्था कस्तूरबा बालिका छात्रावास में की गयी है। भोपाल और ग्वालियर संभाग से आये छात्रों और खेल अधिकारियों के रूकने की व्यवस्था एमवीपी विद्यालय नईगढ़ी में तथा भोपाल, ग्वालियर एवं जनजातीय विभाग से आयी छात्राओं एवं खेल अधिकारियों के रूकने की व्यवस्था जीवन ज्योति उच्चतर माध्यमिक विद्यालय नईगढ़ी में की गयी है। जनजातीय विभाग से आये छात्रों और खेल अधिकारियों के रूकने की व्यवस्था सरस्वती उच्चतर माध्यमिक विद्यालय नईगढ़ी में की गयी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button