पूणे

छत्रपति संभाजी महाराज का तिरस्कार सहन नहीं करेंगे : जगदीश मुलिक

छत्रपति संभाजी महाराज का तिरस्कार सहन नहीं करेंगे।

भाजपा के नगर अध्यक्ष जगदीश मुलिक की तत्काल मांग!

पुणे विशाल समाचार टीम

छत्रपति संभाजी महाराज का अपमान महाराष्ट्र की जनता कभी सहन नहीं करेगी। छत्रपति संभाजी महाराज धर्म नायक थे और धर्म के लिए बलिदान हो गए। लेकिन एनसीपी वोट के लिए अल्पसंख्यकों को जोड़-तोड़ कर इतिहास बदलने की कोशिश कर रही है. भाजपा के मेयर जगदीश मुलिक ने मांग की कि विपक्ष के नेता अजीत पवार को तुरंत महाराष्ट्र से माफी मांगनी चाहिए।

छत्रपति संभाजी महाराज के प्रति अजित पवार के अपमानजनक व्यवहार के विरोध में आज भाजपा नगर अध्यक्ष मुलिक के नेतृत्व में धरना दिया गया. वे इस बार मीडिया से बात कर रहे थे.

मुल्लिक ने आगे कहा, ‘आज भारतीय जनता पार्टी द्वारा “धर्मवीर छत्रपति संभाजी महाराज की जय” नामक स्टिकर का विमोचन छत्रपति संभाजी महाराज के प्रति सभी आम लोगों की भावनाओं और उनकी छवि के कारण इतिहास में उजागर हुई छवि को दोहराने के लिए है। धर्म के प्रति भावुक प्रेम द्वारा वितरित किया गया था कई मोटर चालक स्वेच्छा से इस स्टीकर को गर्व के साथ अपने वाहनों पर लगाते हैं। बीजेपी की तरफ से ये स्टिकर पूरे शहर में बांटे जाएंगे. श्री मुलिक ने सभी नागरिकों से आग्रह किया कि वे इन स्टीकरों को अपने घर के दरवाजे, वाहनों, कार्यालयों पर लगाएं।
मुलिक ने कहा, भाजपा इस बात पर अड़ी है कि पवार के बयान को वापस लिया जाना चाहिए और महाराष्ट्र के शिवप्रेमी लोगों से सार्वजनिक रूप से माफी मांगी जानी चाहिए।
इस अवसर पर महासचिव गणेश घोष, राजेश येनपुरे, दीपक नागपुरे, संदीप लोनकर सहित पूर्व नगरसेवक, नगर पदाधिकारी, युवा मोर्चा के पदाधिकारी उपस्थित थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button