पूणेव्यापार

शुक्रवार को बालासाहेब ठाकरे कलादलन पुणे में कैट महाराष्ट्र के माध्यम से व्यापार प्रतिनिधियों की एक बैठक आयोजित की

शुक्रवार को बालासाहेब ठाकरे कलादलन पुणे में कैट महाराष्ट्र के माध्यम से व्यापार प्रतिनिधियों की एक बैठक आयोजित की

पुणे : शुक्रवार को बालासाहेब ठाकरे कलादलन पुणे में कैट महाराष्ट्र के माध्यम से व्यापार प्रतिनिधियों की एक बैठक आयोजित की गई, इस बैठक में महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की गई और कुछ ठोस निर्णय लिए गए, FDI के कुछ नियमों को जल्द से जल्द बदला जाना चाहिए राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीण जी खंडेलवाल ने कहा कि सरकार द्वारा ई-कॉमर्स नीति की मांग कैट संगठन से की गई है और ऑनलाइन व्यापार उद्योग में स्थानीय व्यापार को बढ़ाने के लिए कैट संगठन से सहयोग और मार्गदर्शन प्रदान किया जाएगा।
भारत ई-पोर्टल के माध्यम से डिजिटल व्यवसाय कर रहा है।
खाद्यान्न प्रशासन और काटा पंजीयन विभाग द्वारा व्यापारी वर्ग का शोषण किया जा रहा है, महाराष्ट्र को छोड़कर, काटा पंजीयन और नवीनीकरण का शुल्क आधे से भी कम है, हमारे यहां शुल्क अधिक है, लेकिन शुल्क इतना नहीं है. हम विरोध करते हैं कि नियमित शुल्क से तीन से चार गुना अधिक पैसे लेकर काटावेधपमन का काम किया जाता है। इस संबंध में उचित भूमिका नहीं होने पर मुख्यमंत्री के साथ-साथ खाद्यान्न विभाग के मंत्री को भी ज्ञापन दिया

जाएगा, लेकिन ज्ञात हो कि आंदोलन की भूमिका निभाई गई है। महाराष्ट्र के प्रदेश अध्यक्ष सचिनभाऊ दिनकर निवानगुने ने कहा कि कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स, कैट महाराष्ट्र के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वे कैट के माध्यम से हर बड़े शहर के बाहरी इलाके में व्यापारियों के लिए एक अलग सुरक्षित लॉजिस्टिक पार्क बनाने का प्रयास करेंगे, पुणे जिला कैट के अध्यक्ष विकास मुंदडा मराठवाड़ा अध्यक्ष संतोष सोहनी, विनोद पिंगले बीड, संजय मोदनी उस्मानाबाद, नंदकिशोर तोष्नीवाल हिंगोली, संजय मंत्री औरंगाबाद मंडल उपाध्यक्ष, अश्विनी जाधव, सपना राउत अकोला, धर्यशील पाटिल, रिजवान खान, उमेश यादव, नवनाथ सोमसे, कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया. नगर अध्यक्ष सुनील गहलोत द्वारा किया गया था।, अजित चंगेडिया ने स्वागत ने स्वागत किया , महेंद्र व्यास ने अभार व्यक्त किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button